20 किलो गांजा के साथ महिला सहित तीन गिरफ्तार, किराए के मकान को बनाया था अड्डा

रायपुर : 20 किलोग्राम गांजा के साथ एक महिला सहित तीन आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस शुभम साहू उर्फ चिंआ, दिलीप निषाद और शारदा बबलानी को गिरफ्तार किया गया है। आरोपित किराए का मकान लेकर गांजा छिपाए हुए थे।

सूचना प्राप्त हुई कि थाना तेलीबांधा क्षेत्रांतर्गत लाभांडी स्थित वृद्धा आश्रम पास कुछ व्यक्ति अपने पास गांजा रखे हैं और बिक्री की फिराक में ग्राहक की तलाश कर रहे है। जिस पर वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन व थाना प्रभारी तेलीबांधा के नेतृत्व में थाना तेलीबांधा पुलिस की टीम द्वारा उक्त स्थान जाकर मुखबीर द्वारा बताए हुलिए के व्यक्तियों को चिन्हांकित कर पकड़ा गया।

पूछताछ में व्यक्तियों ने अपना नाम शुभम साहू उर्फ चिंआ, दिलीप निषाद एवं शारदा बबलानी निवासी तेलीबांधा रायपुर का होना बताया। टीम के सदस्यों द्वारा उनके पास रखे बोरी की तलाशी लेने पर बोरी में गांजा रखा होना पाया गया। जिस पर तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से कुल 20 किलोग्राम गांजा जब्त किया गया।

महिला का पति पहले से जेल में

आरोपित शारदा बबलानी का पति पहले से मारपीट सहित अन्य मामलों में जेल में है। जानकारी के अनुसार वह भी पूर्व में गांजा बेचने का काम करता था। उसका साथ शारदा देती थी। उसके जेल जाने के बाद से शारदा ने शुभम और दिलीप के साथ मिलकर गांजा बेचने का काम शुरू कर दिया है। पुलिस इसकी भी जांच कर रही है कि आरोपित गांजा किसके जरिए और कहां से लेकर आए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button