मामूली बात पर चलाया चाकू : जिन इलाकों में बनाई थी दहशत वहीं पर निकाला चाकुबाजो का जुलुस

रायपुर : राजधानी रायपुर में बदमाश बेखौफ होकर घूम रहे हैं। बदमाश मामूली बातों पर मार-पीट कर रहे हैं। ऐसा ही एक मामला गोलबाजार थाने क्षेत्र में देखने को मिल रहा है, जहां बदमाशों ने मामूली बात पर एक युवक की जमकर पिटाई कर दी है। इतना ही नहीं चाकू से वार कर गंभीर चोट भी पहुंचाया है। पुलिस ने 2 आरोपी को गिरफ्तार किया है, वहीं एक आरोपी फरार है। जिन इलाकों में बनाई थी दहशत, वहीं पर आरोपियों का जुलूस निकाला।

प्रार्थी प्रशांत महानंद ने थाना गोलबाजार में रिपोर्ट दर्ज कराया है। उसने रिपोर्ट में बताया शराब दुकान से निकलकर पैदल अपने घर जा रहा था। इस दौरान रात 10 बजे एक ई-रिक्सा में तीन लड़के रिक्सा बैठे थे और प्रार्थी को ठोकर मारते-मारते बचा। प्रशांत ने रिक्शा चालक को ‘ रिक्शा चलाना नहीं आता क्या’ कहने पर तीनों बदमाश ने गाली-गलौज करते हुए जमकर पीटा। इसके बाद 2 आरोपी भाग निकले। वहीं चालक अपने पास रखे चाकू से पीठ पर वार कर फरार हो गया। प्रार्थी ने अज्ञात तीनों आरोपी के खिलाफ आर्म्स एक्ट तहत रिपोर्ट दर्ज कराया।

गोलबाजार थाना पुलिस मामला दर्ज कर बदमाशों की खोजबीन कर रही थी। इस दौरान घटना में संलिप्त आरोपी तनवीर हुसैन उर्फ तन्नू और ताहित हुसैन को पकड़कर पुलिस ने घटना के संबंध में पूछताछ की। इस पर बदमाशों ने अन्य साथी विकास के साथ मिलकर  को घटना को अंजाम देना बताया गया। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 1 नग चाकू जब्त किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button