कमरे में मिला एसईसीएल कर्मी का शव, परिजनों से दूर रहकर करता था नौकरी

कोरबा : कुसमुंडा थाना क्षेत्र के आदर्श नगर एम-892 में में रहने वाले एसईसीएल कर्मी घुरन सिंह कंवर का उनके घर शव मिला है। बताया जा रहा है की घुरन सिंह अपने घर पर अकेले रहते थे, उनका परिवार सूरजपुर जिले के बाकीपुर में रहता है। घुरन सिंह शनिवार शाम से घर से बाहर नहीं निकले। अनहोनी की आशंका होने पर रविवार सुबह पड़ोसियों ने खिड़की से देखा तो वे बिस्तर बेसुध पड़े हुए थे। आवाज देने पर भी वे नहीं उठे। इसके बाद पड़ोसियों ने कुसमुंडा थाना पुलिस को मामले की सूचना दी।

कुसमुंडा थाना प्रभारी स्टाफ के साथ मौके पर पहुंचे। दरवाजा खोला गया, अंदर जाने पर पता चला कि घुरन सिंह की मौत हो चुकी थी। कुसमुंडा थाना प्रभारी कृष्ण कुमार वर्मा ने बताया कि प्रथम दृष्टया हार्ट अटैक की वजह से मौत होना प्रतीत हो रहा है। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है, जांच के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चलेगा।

घुरन सिंह 7-8 साल पहले कुसमुंडा में ट्रांसफर होकर आए थे, वे डंफर ऑपरेटर के पद पर पदस्थ थे। कुछ समय पहले उनकी पोस्टिंग डीजल सेक्सन में हुई थी। उनकी अकस्मात मृत्यु पर कुसमुंडा प्रबंधन ने शोक व्यक्त किया है। पुलिस ने घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दी। परिजनों ने बताया कि पिछले कुछ माह से घुरन सिंह क्वार्टर पर अकेले रहते थे। पत्नी और बच्चे सूरजपुर गांव में रहकर खेती किसानी और घर का काम देखते हैं। मौत कब कैसे और किन परिस्थितियों में हुई है, यह उनके भी समझ से परे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button