Road Accident : पेड़ में घुसी तेज रफ्तार इनोवा, 6 की मौके पर मौत; 8 की हालत नाजुक

श्रावस्ती। उत्तर प्रदेश के श्रावस्ती में शनिवार की सुबह बड़ा हादसा हुआ. यहां NH-730 पर इकौना थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार इनोवा कार बेलगाम हो गई और देखते ही देखते सड़क के किनारे लगे एक पेड़ से टकरा गई. इस हादसे में कार में सवार छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि 8 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया है, जहां इन सभी की हालत नाजुक बनी हुई है.

आशंका है कि पूरी रात गाड़ी चलाने की वजह से हादसे के वक्त कार चालक को नींद की झपकी आ गई. इससे उसका गाड़ी पर नियंत्रण छूट गया और देखते ही देखते गाड़ी की पेड़ से टक्कर हो गई. उधर, स्थानीय लोगों ने बताया कि यह टक्कर इतना जोरदार था कि इसकी आवाज काफी दूर तक सूनी गई. एक बार तो लगा कि कोई बम विस्फोट हुआ है.

टक्कर की आवाज सुनकर लोग भाग कर मौके पर पहुंचे और सभी घायलों को निकालने का प्रयास किया. थोड़ी ही देर में सूचना मिलने पर पुलिस भी पहुंची और सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया. लेकिन डॉक्टरों ने छह लोगों को मृत घोषित कर दिया. वहीं बाकी के आठ लोगों की हालत को नाजुक बताते हुए बड़े अस्पताल में ले जाने के लिए रैफर किया. एसपी श्रावस्ती के मुताबिक इस भीषण हादसे की वजह की जांच कराई जा रही है.

उनकी हालत को देखते हुए स्थानीय अस्पताल से इन सभी को बहराईच के अस्पताल के लिए रैफर किया गया है. एसपी श्रावस्ती प्राची सिंह ने बताया कि हादसे में घायल हुए लोगों में महिला और बच्चे भी शामिल हैं. उन्होंने बताया कि यह सभी 14 लोग एक ही कार में भरकर लुधियाना से आ रहे थे. जैसे ही इनकी गाड़ी इकौना थाना क्षेत्र में आई, बेलगाम हो गई.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button