आज रायपुर में IND vs NZ, दूसरा ODI मैच

भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरा वनडे रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह स्टेडियम में खेला जाएगा। कीवी टीम के लिए यह करो या मरो का मुकाबला है। न्यूजीलैंड को सीरीज में बने रहने के लिए यह मैच जीतना होगा। अगर कीवी ऐसा नहीं कर पाता है तो सीरीज उसके हाथ से निकल जाएगी।

हैदराबाद में खेले गए पहले वनडे को जीतकर टीम इंडिया सीरीज में 1-0 से आगे है। जब रोहित शर्मा एंड टीम. दूसरे मुकाबले के लिए मैदान पर उतरेंगे, उनका इरादा सीरीज में अजेय बढ़त हासिल करना होगा। इस मैच के लिए भारत की प्लेइंग इलेवन में बदलाव किया गया है। दूसरे मैच में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में उमरान मलिक को शामिल किया जा सकता है। आइए आपको बताते हैं दूसरे मैच के लिए भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन के बारे में।

कीवी टीम अपरिवर्तित उतर सकती है

हालांकि पहले मैच में कीवी टीम को हार का सामना करना पड़ा था, लेकिन रायपुर में खेले जाने वाले दूसरे वनडे में मेहमान टीम अपरिवर्तित मैदान में उतर सकती है. सभी की निगाहें एक बार फिर फिन एलन और ब्रेसवेल जैसे युवा खिलाड़ियों पर होंगी.

उमरान को मिल सकता है मौका

हैदराबाद में खेले गए पहले वनडे में टीम इंडिया के ज्यादातर गेंदबाज महंगे साबित हुए. न्यूजीलैंड के बल्लेबाज माइकल ब्रेसवेल ने भारतीय गेंदबाजों पर जमकर हमला बोला। उमरान मलिक उस मैच में अनुपस्थित थे। भारत के लिए दूसरा मैच अहम है। इसलिए रोहित शर्मा बिना कोई प्रयोग किए उमरान मलिक को मौका देना चाहेंगे। क्योंकि उमरान के पास गेंदबाजों की पिटाई करने की रफ्तार है. उन्हें न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरा वनडे खेलना है।

भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन- रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, ईशान किशन, सू्र्यकुमार यादव, हार्दिक पंड्या, वाशिंगटन सुंदर, उमरान मलिक, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज.

न्यूजीलैंड की संभावित प्लेइंग इलेवन- फिन एलेन, डेवोन कॉनवे, हेनरी निकोल्स, डेरिल मिशेल, टॉम लैथम (कप्तान और विकेटकीपर), ग्लेन फिलिप्स, माइकल ब्रेसवेल, मिशेल सेंटनर, हेनरी शिपले/डग ब्रेसवेल, लॉकी फर्ग्यूसन, ब्लेयर टिकनर.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button