VIDEO : तिहाड़ जेल से दिल्ली के सीएम ने भेजा सन्देश , ‘कहा “मेरा नाम अरविंद केजरीवाल है, मैं आतंकवादी नहीं हूं

‘नई दिल्ली : दिल्ली शराब घोटाला मामले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। सीएम केजरीवाल को कल उन्हें राउज एवेन्यू कोर्ट से राहत नहीं मिली। उनकी न्यायिक हिरासत को 23 अप्रैल तक के लिए बढ़ा दिया है। आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने मंगलवार को कहा कि दिल्ली के सीएम ने लोगों के लिए एक संदेश भेजा है। इस संदेश में उन्होंने कहा है कि ‘मेरा नाम अरविंद केजरीवाल है, मैं आतंकवादी नहीं हूं’।

केजरीवाल के साथ आतंकवादियों जैसा व्यवहार-संजय सिंह

संजय सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की, जिसमें उन्होंने कहा ‘आप सीएम केजरीवाल के साथ आतंकवादियों जैसा व्यवहार कर रहे है, आपको शर्म नहीं आती है। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी दुर्भावना में इस कदर बढ़ चुके हैं कि केजरीवाल के परिवार और बच्चों से मुलाकात करने के लिए बीचे में शीशे की दीवार खड़ी कर दी।’

उन्होंने आगे कहा, ‘पंजाब के सीएम भगवंत मान को जेड प्लस की सुरक्षा मिली है, केजरीवाल से मुलाकात के समय बीच में शीशे की दीवार थी। बीजेपी ने इस कार्रवाई से जाहिर कर दिया है कि उनके मन में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के लिए नफरत की भावना है। तिहाड़ जेल में एक कुख्यात अपराधी है और परिवार उससे मिलने के लिए आता है। मैं बहुत कुछ जानता हूं, कौन-कौन जेल के ऑफिस में आता है। एक कुख्यात अपराधी की मुलाकात जेल बैरक में उसके परिवार और वकील से होती है। मैं सब कुछ जानता हूं, इसलिए मेरा मुंह न खुलवाएं तो बेहतर होगा।

आप नेता संजय सिंह ने आगे कहा कि सीएम 24 घंटे सीसीटीवी कैमरे की निगरानी में है और उन्हें प्रताड़ित करने की योजना भी बनाई जा रही है। उनका मनोबल गिराने की भी कोशिश की जा रही है। उनके परिवार को भी अपमानित किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल दूसरी मिट्टी के बने हैं, IRS सेवा छोड़कर आए हैं। ऐसे में उन्हें तोड़ने की कोशिश करेंगे तो वो और मजबूत होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button