2 जुलाई की महारैली से दूर हो जाएंगे सीएम भूपेश का भ्रम, बढ़ रहा पार्टी का जनाधार : आप

रायपुर : सीएम भूपेश बघेल के ”छत्तीसगढ़ में बीजेपी-कांग्रेस के बीच टक्कर है” वाले बयान पर आम आदमी पार्टी ने पलटवार किया है। प्रदेश में तीसरे मोर्चे को लेकर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी ने कहा कि 2 जुलाई को बिलासपुर में होने वाली पार्टी की महारैली के बाद कांग्रेस और बीजेपी का भ्रम दूर हो जाएगा। जिस तरह से आप ने दिल्ली और पंजाब में कांग्रेस को शिकस्त दी है, उसी तरह छत्तीसगढ़ में भी देंगे, बस मुख्यमंत्री थोड़ा धैर्य रखें।

हुपेंडी ने दावा करते हुए कहा कि हम प्रदेश में दूसरे और तीसरे नंबर की पार्टी बनने के लिए चुनाव नहीं लड़ रहे हैं। हम 2023 में पूर्ण बहुमत से एक आम आदमी की सरकार बनाने आए हैं। इस चुनाव के बाद बीजेपी और कांग्रेस दूसरे-तीसरे नंबर की पार्टी बन जाएगी। कांग्रेस और बीजेपी के नेता गलतफहमी में जी रहे हैं। आने वाले विधानसभा चुनाव में ये गलतफहमी दूर हो जाएगी। उन्होंने कहा भूपेश बघेल को शायद यह पता नहीं है कि दिल्ली और पंजाब से ज्यादा छत्तीसगढ़ में कांग्रेस को चुनाव हराना आसान है।

दो जुलाई को बिलासपुर में महारैली

कोमल हुपेंडी ने कहा कि दो जुलाई को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान की बिलासपुर में महारैली होगी।  दिल्ली और पंजाब के विधानसभा चुनाव में भी कांग्रेस आम आदमी पार्टी को कमजोर समझ रही थी, लेकिन दोनों राज्यों में आम आदमी पार्टी ने कांग्रेस को बुरी तरह से हराया। उन्होंने कहा, छत्तीसगढ़ में “आप” के पदाधिकारी गांव-गांव में सक्रिय हैं। पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता और पदाधिकारी घर-घर जाकर लोगों से चर्चा कर रहे हैं। 2 जुलाई को बिलासपुर में अरविंद केजरीवाल और भगंवत मान चुनावी शंखनाद करेंगे, तब दोनों पार्टियों को एक ‘आम आदमी’ की ताकत दिख जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button