बॉलीवुड: राखी सावंत हुई गिरफ्तार, लगा है आपत्तिजनक वीडियो दिखाने का आरोप…

नई दिल्ली: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस को लेकर हर दिन कोई न कोई खबर आती ही रहती है. और अब एक बड़ी खबर सामने आ रही है. कहा जा रहा है कि राखी सावंत को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

मामला एक महिला मॉडल से जुड़ा है

बता दें कि पिछले साल राखी सावंत की एक मॉडल से अनबन सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी जिसके बाद दोनों ने एक-दूसरे के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। ऐसे में अब राखी सावंत के खिलाफ आईपीसी और आईटी एक्ट की विभिन्न धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है।

राखी पर लगा आपत्तिजनक वीडियो दिखाने का आरोप

कहा जा रहा है कि राखी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक मॉडल का आपत्तिजनक वीडियो दिखाया था और आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया था, जिसके चलते अब पुलिस ने राखी को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है.

अंबोली पुलिस ने राखी को गिरफ्तार किया

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राखी को अंबोली पुलिस ने गिरफ्तार किया है. अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा ने इस खबर की पुष्टि की और ट्वीट किया, “अंबोल पुलिस ने प्राथमिकी 883/2022 के सिलसिले में राखी सावंत को गिरफ्तार किया।

कल राखी सावंत के एबीए 1870/2022 को मुंबई सत्र अदालत ने खारिज कर दिया था।’ बता दें राखी को गुरुवार दोपहर 3 बजे अपनी डांस एकेडमी लॉन्च करनी थी, जहां उन्होंने अपने पति आदिल खान दुर्रानी के साथ पार्टनरशिप की।

आदिल खान संग कर चुकी हैं निकाह

इस मामले से पहले राखी अपने निकाह को लेकर चर्चा का विषय बनीं हुई थी। इस कपल ने 6 महीने पहले गुपचुप निकाह किया था, जिसका खुलासा हाल ही में राखी सावंत ने किया था। अदाकारा ने अपने इंस्टाग्राम पर निकाह की कई तस्वीरें भी शेयर की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button