बिग बॉस 16 में एकता कपूर करेंगी फिल्म का ऐलान, एक कंटेस्टेंट को करेंगी कास्ट…

बॉलीवुड: नंबर वन फिक्शन शो बिग बॉस 16 में अब टीवी सीरियल्स निर्देशक एकता कपूर जल्द ही एंट्री लेने वाली हैं। एकता कपूर (Ekta Kapoor) जल्द ही अपनी फिल्म लव, सेक्स और धोखा का सीक्वल का अनाउंसमेंट करने वाली हैं। एकता ने डिसाइड किया है कि वह इस फिल्म के सीक्वल में बिग बॉस 16 के एक कंटेस्टेंट को कास्ट करेंगी। वो खुशनसीब कौन है जानिए।

टेलीविजन इंडस्ट्री की क्वीन एकता कपूर जिसको भी एक बार अपने सीरियल या फिर फिल्मों में मौका देती हैं उस शख्स की किस्मत रातों रात चमक जाती है।

एकता कपूर ने अब डिसाइड किया है कि वह बिग बॉस 16 के इन बचे हुए कंटेस्टेंट में से ही किसी एक को अपनी अपकमिंग फिल्म लव सेक्स और धोखा-2 में कास्ट करेंगी।

हालांकि उन्होंने पहले से ही नाम फाइनल कर लिया है, लेकिन वह खुद ही शो में जाकर नैशनल टेलीविजन पर यह बात सबके सामने कहना चाहती है।

अब देखना यह है कि क्या वाकई में वह कंटेस्टेंट एकती कपूर की बहुचर्चित फिल्म (LOVE SEX AUR DHOKA-2) में काम करने को तैयार होगा या होगी।
2010 में 2 करोड़ के बजट से बनी फिल्म (Love Sex aur Dhoka) में राजकुमार राव और नुसरत भरूचा की फिल्म ने 9.8 करोड़ का शानदार बिजनेस किया था।
वैसे एकता के फैंस भी फिल्म ‘लव सेक्स और धोखा’ का काफी समय से बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button