थाने से हथकड़ी सहित फरार हुए दो आरोपी

दुर्ग। वैशाली नगर थाना क्षेत्र में डकैती के दो आरोपी पुलिस को चकमा देकर सीधे थाने पहुंचे. आरोपी हथकड़ी समेत थाने से फरार हो गया। इसके बाद पुलिस ने दो आरोपियों में से एक को फिर से गिरफ्तार कर लिया, जबकि लूट का दूसरा आरोपी अभी फरार है.

वैशाली नगर थाना क्षेत्र में एक ट्रांसपोर्टर के घर में घुसकर चाकू से गोदकर 1000 रुपये नकद व सोने की चेन चोरी करने के बाद दोनों आरोपी इमरान व राकेश सिंह को वैशाली नगर में गिरफ्तार कर थाने में बैठाया गया. हालांकि कुछ देर बाद दोनों आरोपी पुलिस को चकमा देकर थाने से हथकड़ी समेत फरार हो गए। पुलिस ने आरोपी राकेश के भागने के 15 मिनट बाद शांति नगर इलाके से उसे दबोच लिया। लेकिन दूसरे आरोपी की तलाश के लिए सुपेला, छावनी और वैशालीनगर थानों की थानों को लगा दिया गया है.

दोनों आरोपी बुधवार की रात 1:00 बजे पूरी प्लानिंग के साथ ट्रांसपोर्टर के घर में घुसे। उनके 8 साल के बेटे की गर्दन पर चाकू से वार किया गया। उन्होंने ट्रांसपोर्टर की पत्नी के मुंह में टेप ठूंस दिया। वैशाली नगर पुलिस ने जवाहर नगर निवासी भारती के पति सुनील सोनवानी की तहरीर पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ धारा 457 व 380 के तहत मामला दर्ज किया है. वैशाली नगर की टीम भी मौके पर पहुंची और पुलिस को संदिग्ध बदमाशों के फोटो दिखाए। जिसमें एक आरोपी के हाथ में लगे ब्रेसलेट, हेयर स्टाइल और जींस से आरोपी इमरान की पहचान हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button