कांग्रेस नेता सज्जनसिंह वर्मा ने कहा- प्रधानमंत्री निवास पर कब्जा कर लेगी जनता, भाजपा ने की राष्ट्रद्रोह का मुकदमा दर्ज करने की मांग

इंदौर। मध्य प्रदेश में कांग्रेस के नेता और पूर्व मंत्री सज्जनसिंह वर्मा ने विवादास्पद बयान दिया है। वर्मा ने कहा कि बांग्लादेश सरकार की गलत नीतियों की वजह से जनता वहां प्रधानमंत्री आवास में घुस गई, राष्ट्रपति भवन में घुस गई। याद रखना नरेन्द्र मोदी जी, जनता जितनी सड़क पर हिलोरे ले रही है, एक दिन तुम्हारी गलत नीतियों की वजह से प्रधानमंत्री निवास में घुस जाएगी, कब्जा कर लेगी। पूर्व मंत्री सज्जनसिंह वर्मा के इस बयान पर राजनीतिक गरमा गई है। भाजपा ने वर्मा पर राष्ट्रद्रोह का मुकदमा दर्ज करने की मांग की है।

सज्जनसिंह वर्मा ने यह बयान मंगलवार को दिया था। वर्मा ने यह बात कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच में कही थी। वह इंदौर में नगर निगम पर हुए कांग्रेस के विरोध प्रदर्शन में जोश भरने के लिए संबोधित कर रहे थे। बुधवार को इसका वीडियो वायरल होने के बाद राजनीतिक हलचल शुरू हो गई।

भाजपा ने वर्मा के इस बयान पर कड़ी आपत्ति जताते हुए कहा है कि वर्मा केवल नाम के सज्जन हैं, असल में यह सोच और कर्म से दुर्जन हैं। जो देश के लिए इतना बुरा सोचे, वह राष्ट्रविरोधी ही हो सकता है। भाजपा ने राष्ट्रद्रोह का मुकदमा दायर करने की मांग भी की है। इस बीच वर्मा ने इस बयान पर कुछ भी कहने से इन्कार कर दिया है।

इंदौर के भाजपा नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे ने कहा है कि सज्जनसिंह वर्मा कका सिर्फ बयान ही नहीं बल्कि मंशा भी देश के विरुद्ध है। उनके साथ ही उन सभी कांग्रेस नेताओं पर भी केस दर्ज होना चाहिए, जो यह बयान देते समय वहां उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button