CG : केंद्रीय विद्यालय के छात्रा के बॉटल में किसी ने मिलाया एसिड, गुमनाम पत्र के जरिये दी धमकी

जांजगीर चांपा। छत्तीसगढ़ के जांजगीर- चांपा जिले के केंद्रीय विद्यालय में एक छात्रा के बॉटल में किसी ने एसिड मिला दिया। छात्रा ने जैसे ही पानी पिया तो उसके मुंह में जलन होने लगी। जिसके बाद उसने बोतल के पानी को गिराकर देखा तो उसमे से झाग बनने लगा। साथ ही एक गुमनाम पत्र भी मिला है, जिसमें लिखा है कि, स्कूल स्टाफ कितना भी प्रयास करले उस तक नहीं पहुंच सकते। छात्रा के पिता ने कहा कि, पखवाड़े भर पहले भी उसके पानी के बोतल में किसी ने वाशिंग पाउडर डाल दिया था। इसकी जानकारी उसके घर आने पर हुई। मगर इस घटना को उन्होंने गंभीरता से नहीं लिया गया।

मिली जानकारी के अनुसार, जांजगीर के केंद्रीय विद्यालय में एक छात्रा दोपहर एक बजे अपनी सहेलियों के साथ खेल मैदान गई थी। वहां से वापस लौटने के बाद उसने बैग से बोतल निकाला और पानी पी तो उसे एसिड जैसा जलन हुआ। जिसके बाद बोतल के पानी को गिराकर देखा तो उसमे से झाग बनने लगा। उसने इसकी जानकारी परिजनों को दी, जिसके बाद वे तुरंत स्कूल पहुंचे और प्रबंधन को खरी खोटी सुनाई। स्कूल प्रबंधन ने जांच का भरोसा दिलाया और बोतल को सुरक्षित रखा गया है।

पिता बोले- 15 दिन पहले भी किसी ने मिलाया था वाशिंग पाउडर

छात्रा के पिता ने बताया कि, पखवाड़े भर पहले भी उसके पानी के बोतल में किसी ने वाशिंग पाउडर डाल दिया था। इसकी जानकारी उसके घर आने पर हुई। मगर इस घटना को उन्होंने गंभीरता से नहीं लिया गया। अब बोतल में एसिड मिलाने से हमारी चिंता बढ़ गई है। आखिर स्कूल में ये सब लेकर कौन आ रहा है? साथ ही उन्होंने स्कूल प्रबंधन से इस मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की है।

गुमनाम पत्र के जरिये दी धमकी 

स्कूल में छात्रा को अंग्रेजी में लिखा एक गुमनाम पत्र मिला है। जिसमे लिखा है कि, स्कूल स्टाफ कितना भी प्रयास करले उस तक नहीं पहुंच सकते हैं। स्कूल प्रबंधन ने पत्र मिलते ही ग्यारहवीं के सभी विद्यार्थियों की इंग्लिश कापी को जब्त किया है। ताकि हैंडराइटिंग मिलान कर उस तक पहुंचा जा सके।

प्राचार्य बोले- मामले की जांच जारी 

वहीं स्‍कूल के प्राचार्य केके चंद्रा ने कहा कि, सीसी टीवी फुटेज की जांच के अलावा छात्र छात्राओं से पूछताछ भी की जा रही है। इस मामले में यदि हमे लगा तो प्रशासन की भी मदद ली जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button