Salman Khan : सात साल बाद आमिर के घर क्यों पहुचे सलमान खान, जाने वजह?

मुंबई : सलमान खान और आमिर खान एक वक्त पर काफी अच्छे दोस्त हुआ करते थे। हालांकि, काफी समय से दोनों के बीच कोल्ड वॉर देखने को मिल रही है। बताया जाता है कि दोनों के बीच इस कोल्ड वॉर की शुरुआत तब हुई, जब उनकी फिल्म दंगल और सुल्तान एक साथ रिलीज हुईं। हालांकि सलमान का कहना था कि उनके और आमिर के बीच किसी भी तरह की कोई नाराजगी नहीं है। इसके बावजूद उसके बाद से दोनों ही कलाकार एक साथ नहीं दिखे। इन्हीं सब चीजों के बीच बीती रात यानी 24 जनवरी को सलमान खान आमिर खान के घर जाते दिखे, जिसके बाद सभी लोग हैरान रह गए।

बता दें कि सलमान खान के अलावा मुकेश भट्ट भी आमिर खान के घर पहुंचे। इस बीच लोग कयास लगा रहे हैं कि कहीं दोनों एक ही फिल्म में साथ तो नहीं नजर आने वाले हैं। फिलहाल उससे ज्यादा बड़ा सवाल यह उठ रहा है कि इतने साल के बाद सलमान खान आमिर खान के घर किस कारण से पहुंचे।दरअसल कुछ साल पहले एक पार्टी के दौरान आमिर खान ने सलमान की फिल्मों को लेकर कहा था कि उन्हें अपनी फिल्मों की चिंता नहीं करनी चाहिए। सलमान की फिल्में बिना किसी लॉजिक के चल जाती हैं। इस बात से सलमान खासा नाराज थे। इसके अलावा सलमान और आमिर की दंगल फिल्म एक साथ रिलीज हुई थी। बताया जाता है कि फिल्म सुल्तान का नाम पहले दंगल रखा गया था, लेकिन आमिर की फिल्म का नाम भी दंगल रखा गया था और उन्होंने रिलीज कर दी थी। सुल्तान फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास का कहना था, जब फिल्म की कहानी लिखी गई थी तो उन्होंने उसका नाम दंगल रखा था, जिसे बाद में बदलकर सुल्तान किया गया।

सलमान ने की थी दंगल की तारीफ

इसके बाद आमिर और सलमान के बीच मनमुटाव बढ़ता चला गया। हालांकि, दोनों ने इस पर कभी कोई भी प्रतिक्रिया नहीं दी। यहां तक कि बाद में सलमान खान दंगल फिल्म की तारीफ करते हुए भी नजर आए थे। इसके बाद सलमान खान ने एक इंटरव्यू के दौरान यह भी साफ कर दिया था कि उनके और आमिर के बीच किसी भी प्रकार का कोई झगड़ा नहीं है। इस तरह की खबरों में किसी भी प्रकार की कोई सच्चाई नहीं है।

क्या दोनों एक साथ आएंगे नजर?

बीती रात सलमान खान जब आमिर खान के घर पहुंचे तो माना जा रहा है कि दोनों जल्द ही किसी फिल्म में एक साथ नजर आ सकते हैं। बीते साल आमिर खान की रिलीज हुई फिल्म लाल सिंह चड्ढा सिनेमाघरों में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई। हालांकि आमिर ने इस फिल्म से चार साल बाद बॉलीवुड में वापसी की थी। फिल्म बुरी तरह फ्लॉप रही। फिलहाल आमिर ने एक्टिंग से ब्रेक लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button