रोहित शेट्टी की ‘सिंघम अगेन’ में अजय देवगन के साथ नजर आएंगी करीना, अगले महीने करेंगी शूटिंग

मुंबई : डायरेक्ट रोहित शेट्टी की अजय देवगन स्टारर फिल्म ‘सिंघम’ के साथ पुलिस फ्रेंचाइजी की शुरुआत की थी। जिसके बाद रोहित ने ‘सिम्बा’ में रणवीर सिंह और ‘सूर्यवंशी’ में अक्षय कुमार के साथ सिनेमा को दो और पुलिसकर्मी दिए। डायरेक्टर अब ‘सिंघम अगेन’ के साथ फ्रेंचाइजी को और भी बड़ा बना रहे हैं। इस फिल्म में काफी कुछ नया देखने को मिलेगा। वहीं, फिल्म में एक पुराने किरदार की वापसी की खबर सामने आ रही है। करीना कपूर खान, जो ‘सिंघम रिटनर्स’ में नजर आई थीं। वह अब ‘सिंघम अगेन’ से वापसी करने जा रही हैं।

‘सिंघम अगेन’ से करीना करेंगी वापसी

हाल ही में अजय देवगन, रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी ने ‘सिंघम अगेन’ का मुहूर्त किया है। तीनों ने सोशल मीडिया पर इसे लेकर पोस्ट साझा किया था। अक्षय कुमार ने भी पुलिस फ्रेंचाइजी में अपनी वापसी की पुष्टि की। वहीं, अब करीना कपूर की वापसी को लेकर भी खबर सामने आ रही है। कहा जा रहा है कि अगले महीने वह फिल्म में अपनी शूटिंग शुरू करेंगी।

करीना अगले महीने शुरू करेंगी शूटिंग

फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने खुलासा करते हुए कहा, ‘सिंघम अगेन’ और भी बड़ी फिल्म होती जा रही है। फिल्म में करीना कपूर की वापसी हो रही है। ‘सिंघम रिटनर्स’ के बाद वह ‘सिंघम अगेन’ से वापसी करने जा रही हैं और जल्द ही वह शूटिंग शुरू करेंगी। अगले महीने अक्तूबर के पहले सप्ताह से वह हैदराबाद में अपने किरदार की शूटिंग शुरू करेंगी। 12 अक्तूबर तक उनकी शूटिंग चलेगी। फिल्म में अजय देवगन के साथ करीना की वापसी देखना बहुत ही दिलचस्प है।’

मल्टीस्टारर फिल्म होगी ‘सिंघम अगेन’

इसके साथ ही बताया जा रहा है कि अक्षय कुमार भी अगले महीने ही फिल्म के लिए अपनी शूटिंग करेंगे। अजय, रणवीर, करीना और अक्षय के साथ फिल्म में पहले से ही एक बड़ी स्टार कास्ट है। वहीं, पिछले साल रोहित ने इस बात की घोषणा की थी कि दीपिका पादुकोण पहली महिला पुलिसकर्मी होंगी, तो संभव है उनकी एंट्री भी इसी फिल्म से हो। इसके अलावा टाइगर श्रॉफ के भी पुलिस बनने की खबर सामने आ रही है। फिल्म में विलेन के रोल के लिए अर्जुन कपूर से बातचीत किए जाने की भी खबरें हैं। ‘सिंघम अगेन’ अगले वर्ष 2024 में स्वतंत्रता दिवस के मौके पर 15 अगस्त को रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button