बदमाशों ने पीछा कर किया ओवरटेक फिर युवक को पीटा, फिर लूट लिए पैसे, चार गिरफ्तार

बिलासपुर : जिले  में प्राइवेट कंपनी के एक कर्मचारी का पीछा कर बदमाशों ने ओवरटेक कर रोक लिया और उसकी जमकर पिटाई करते हुए पैसे लूट लिए। युवक के शोर मचाने पर युवक वहां से भाग निकले। पुलिस ने लुटेरों पर केस दर्ज कर उनकी तलाश की और चारों को दबोच लिया। पूरा मामला सरकंडा थाना क्षेत्र का है।

टीआई जेपी गुप्ता ने बताया कि मोपका निवासी मनोज सूर्यवंशी (40) सिरगिट्‌टी क्षेत्र के एक निजी कंपनी मे काम करता है। वह बीते 9 अगस्त की शाम ड्यूटी से अपने घर लौट रहा था। युवक बाइक में सवार था। वह तोरवा चौक से आगे बढ़ा, तभी रास्ते में चौक के पास पल्सर बाइक में सवार चार युवक खड़े थे, जिन्होंने उसका पीछा किया। जब वह तोरवा पुल के आगे पहुंचा, तब मोपका रोड में अंधेरे में बाइक सवार युवकों ने ओवरटेक कर उसे रोक लिया। फिर उसके साथ मारपीट करने लगे।

मोबाइल, पैसे व दस्तावेज लूटकर हुए फरार

इस दौरान युवकों ने मिलकर हाथ मुक्के से उसकी जमकर पिटाई की। इसके बाद उसे जेब से पैसे, मोबाइल और दस्तावेज निकाल लिए। इस बीच युवक के शोर मचाने पर बदमाश बाइक से भाग निकले। किसी तरह वह अपने घर पहुंचा। इसके बाद उसने पुलिस को घटना की जानकारी दी। उसकी रिपोर्ट पर पुलिस केस दर्ज कर जांच कर रही थी।

बाइक नंबर से पकड़े गए लुटेरे

पुलिस की पूछताछ में पीड़ित युवक ने बताया कि उसने बदमाशों के बाइक के नंबर को नोट कर लिया था। युवक ने पुलिस को बाइक नंबर बताया, जिसके आधार पर पुलिस ने उनकी तलाश शुरू कर दी। टीआई जेपी गुप्ता ने बताया कि इस केस में पुलिस ने तारबाहर थाना क्षेत्र के डीपूपारा निवासी शिव शंकर यादव (20) पिता लक्ष्मण यादव, डीपूपारा के ही गजानंद उर्फ राजा ध्रुव (21)पिता गंगाराम ध्रुव, मुंगेली के बैगाकापा लछनपुर निवासी भोला उर्फ अवि श्रीवास (21) पिता मुरीत राम श्रीवास और मुंगेली पंडरभट्‌टा के ग्राम धपाई निवासी विक्की यादव उर्फ एलेक्स (19) पिता सुशील यादव को पकड़ लिया है। उनके पास से लूट का माल बरामद कर उन्हें गिरफ्तार किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button