मीटिंग में शराब के नशे में पहुंचे सहायक निरीक्षक पर गिरी गाज, सस्पेंड करने के दिए आदेश

रायपुर : नगर निगम के राजस्व विभाग के दो सहायक निरीक्षकों को सस्पेंड करने के आदेश जोन-दो के अध्यक्ष बंटी होरा ने दिया है। दरअसल, मामला यह है कि जोन दो के अध्यक्ष बंटी होरा निगम के अधिकारियों की समीक्षा बैठक ले रहे थे। बैठक में संजय पटेल शराब पीकर पहुंचे थे।

राजस्व विभाग के दो अधिकारियों पर कार्रवाई

अध्यक्ष बंटी होरा ने इस पर नाराजगी जताते हुए अधिकारियों को तत्काल संजय को सस्पेंड करने के आदेश दिए। समीक्षा बैठक में राशन कार्ड बनाने के लिए हितग्राहियों से राशि लेने की शिकायत मिलने पर बंटी होरा ने अभिनव माधव को भी सस्पेंड करने के आदेश दिए।

अध्यक्ष बंटी होरा ने बताया कि समीक्षा बैठक में संजय पटेल शराब पीकर पहुंचे थे। इससे पहले भी जोन कार्यालय में शराब पीकर बैठने की शिकायत मिली थी। संजय पटेल ने भी शराब पीकर बैठने की बात को स्वीकार किया है, जिसके बाद कार्रवाई करने के आदेश दिए गए हैं। अभिनव माधव के खिलाफ भी राशन कार्ड बनवाने के नाम पर 50 और 100 रुपये लेने की काफी दिनों से शिकायत मिल रही थी।

बंटी होरा ने बताया कि दो घंटे चली बैठक में अधिकारियों को दो माह से बंद वार्डों में एंटी लार्वा के छिड़काव करने और बंद पड़ी स्ट्रीट लाइटों को सुधारने के निर्देश दिए गए हैं। राजस्व विभाग में संपत्ति कर के मामलों में कमर्शियल की जगह रेजिडेंशियल का टैक्स लिया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button