दुष्कर्म आरोपी के साथ देखी गई दो लड़कियों की खोज में जुटी थी पुलिस, आरोपी के घर पर मारा छापा तो उड़ गए होश

वाशिगठन : अमेरिका से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है। बताया जा रहा है पुलिस ओकलाहोमा के एक ग्रामीण इलाके में दो लापता नाबालिगों की खोज कर रही थी, तभी एक घर की तलाशी के दौरान सात लोगों के शव मिले।

यौन अपराधी जेसी मैकफैडेन भी मरा

ओक्लाहोमा के प्रांतीय जांच ब्यूरो के प्रवक्ता गेराल्ड डेविडसन के अनुसार शव सोमवार को ओकलाहोमा से करीब 145 किलोमीटर पूर्व स्थित हेनरीएटा नगर के पास मिले हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मरने वालों में 14 और 16 साल की दो लड़कियां और यौन अपराधी जेसी मैकफैडेन भी शामिल है। इस नगर की आबादी करीब 6 हजार बताई जा रही।

पिछले सप्ताह नाबालिगों को देखा गया

क्लाहोमा स्टेट ब्यूरो ऑफ इन्वेस्टिगेशन के प्रवक्ता गेराल्ड डेविडसन ने संवाददाताओं से कहा कि प्रांतीय चिकित्सा परीक्षक पीड़ितों की पहचान करेंगे। कथित तौर पर दोनों लड़कियों को आखिरी बार पिछले सप्ताह मैकफैडेन के साथ देखा गया था। इसके बाद वे घर नहीं लौटीं।

2004 में हो चुकी है जेल की सजा

स्थानीय मीडिया ने बताया कि 39 साल के मैकफैडेन को साल 2004 में दुष्कर्म के आरोप में 20 साल की सजा सुनाई गई थी। उसे 2020 में सजा पूरी होने से चार साल पहले जेल से रिहा कर दिया गया था। वहीं उसे  सोमवार को यौन शोषण के एक अन्य मामले में जूरी ट्रायल के लिए अदालत में पेश होना था, लेकिन वह नहीं आया।  डेविडसन ने बताया कि एक साथ सात शवों के मिलने के मामले में जांच चल रही है। मौतों के कारण और अन्य चार पीड़ितों की संभावित पहचान के बारे में विवरण तत्काल उपलब्ध नहीं हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button