साइबराबाद रेव पार्टी का भंडाफोड़: वीआईपी फार्महाउस से ड्रग्स और शराब जब्त, ऑर्गनाइजर निकला KTR का रिश्तेदार

साइबराबाद के जनवाड़ा में आयोजित वीआईपी रेव पार्टी में पुलिस का छापा, आयोजक राज पकाला पर जांच शुरू।

साइबराबाद के जनवाड़ा में आयोजित वीआईपी रेव पार्टी में पुलिस का छापा, आयोजक राज पकाला पर जांच शुरू।

साइबराबाद पुलिस ने जनवाड़ा के एक आलीशान फार्महाउस में हो रही वीआईपी रेव पार्टी पर छापा मारते हुए बड़े पैमाने पर अवैध गतिविधियों का भंडाफोड़ किया। इस पार्टी के आयोजन में तेलंगाना के बीआरएस पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष केटीआर के साले राज पकाला की संलिप्तता पाई गई है। पुलिस की कार्रवाई के दौरान मौके पर डीजे की धुन पर झूमते लोग मिले और बड़ी मात्रा में विदेशी शराब और ड्रग्स जब्त किए गए।

पार्टी में शामिल लोगों का ड्रग्स टेस्ट किया गया, जिसमें से एक व्यक्ति कोकीन के सेवन में पॉजिटिव पाया गया। पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आयोजक और अन्य संबंधित लोगों की पहचान शुरू कर दी है, जिससे इस तरह की अवैध गतिविधियों पर सख्त रोक लगाई जा सके।

इस रेव पार्टी में विदेशी शराब का उपयोग भी पाया गया, जिसे एक्साइज एक्ट की धारा 34 के तहत जब्त कर लिया गया है और आगे की जांच के लिए एक्साइज विभाग को सौंपा गया है। फार्महाउस के मालिक और आयोजक के खिलाफ भी कार्रवाई का संकेत दिया गया है।

पुलिस ने इस घटना की जांच तेज कर दी है और पार्टी में शामिल अन्य व्यक्तियों की गतिविधियों पर नजर रखी जा रही है। यह मामला न केवल स्थानीय सुरक्षा के लिए खतरा बनता दिख रहा है बल्कि समाज में बढ़ रही इस तरह की घटनाओं को भी उजागर करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button