कांग्रेस प्रत्याशी को बाहरी होने के बयान पर पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने किया पलटवार, कहा “सुनील सोनी कहां से आए हैं, या बृजमोहन अग्रवाल कहां से है…”

रायपुर : वायनाड में प्रियंका गांधी के नामंकन रैली में शामिल होकर रायपुर पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने एयरपोर्ट पर मीडिया से चर्चा की. इस दौरान उन्होंने रायपुर दक्षिण विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रहे कांग्रेस प्रत्याशी को बाहरी बताए जाने पर कहा कि आकाश शर्मा गुंडरदेही से हैं. सुनील सोनी कहां से आए हैं, या बृजमोहन अग्रवाल कहां से है? वह भी गांव से आए हैं. छत्तीसगढ़ के किस गांव से आए हैं?

बता दें कि रायपुर दक्षिण विधानसभा उप चुनाव के लिए भाजपा प्रत्याशी सुनील सोनी के शुभमुहूर्त में नामांकन दाखिल करने के दौरान मौजूद बृजमोहन अग्रवाल ने कहा था कि मुझे लगता है कि कांग्रेस को स्थानीय प्रत्याशी नहीं मिला, इसलिए एक ऐसे युवा को प्रत्याशी बनाया, जिसे रायपुर शहर के एक प्रतिशत जनता भी नहीं जानती है, ना ही पहचानती है. उनका दक्षिण विधानसभा के विकास में कोई योगदान भी नहीं है.

वहीं सूरजपुर में मामले में एसपी-कलेक्टर के ट्रांसफर पर भाजपा विधायक अजय चंद्राकर के बयान का समर्थन करते हुए भूपेश बघेल ने कहा, अजय चंद्राकर ठीक कह रहे हैं, आगे बढ़कर के कहें कि सरकार ही बर्खास्त किया जाए. राज्यपाल खुद जिलों में बैठक ले रहे हैं. छत्तीसगढ़ में घर-कार्यालय जलाने की बात हो रही है. (भाजपा) हाईकमान अजय चंद्राकर की बात सुने.

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल वायनाड से चुनाव लड़ रहीं प्रियंका वाड्रा को लेकर कहा प्रियंका बहुत समय से राजनीति में हैं. सबके लिए चुनाव प्रचार करती रही हैं. कल उनका नामांकन था, ऐतिहासिक दिन था. जबरदस्त उत्साह देखने को मिला. रैली में लाखों लोगों की भीड़ मे थी.

कांग्रेस ने युवा नेता पर लगाया दांव

रायपुर दक्षिण उपचुनाव के लिए आकाश शर्मा के नामांकन में शामिल होने की बात कहते हुए पूर्व मुख्यमंत्री बघेल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने युवा नेता आकाश शर्मा पर दांव लगाया है. एक बुजुर्ग के सामने एक युवा नेता मैदान में है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button