CG बालोद में हैवानियत : 6 साल के बच्चे को बेरहमी से पीटा, आंख में डाला गोंद, अस्पताल में जिंदगी की जंग लड़ रहा मासूम

बालोद। छत्‍तीसगढ़ के बालोद जिले के अर्जुन्दा थाना क्षेत्र से एक बेहद दर्दनाक घटना सामने आई है। देवसरा गांव में 6 साल के मासूम लिकेश साहू को अज्ञात हमलावर द्वारा बेरहमी से पीटकर बुरी तरह घायल कर दिया गया। मंगलवार सुबह करीब 9 बजे यह घटना घटी, जब लिकेश स्कूल जाने के दौरान अचानक गायब हो गया। कुछ देर बाद वह गांव के स्कूल के पीछे एक बाड़ा में लहूलुहान अवस्था में पाया गया।

मासूम के शरीर पर गहरे चोट के निशान मिले हैं, खासकर उसकी दोनों आंखों में गंभीर चोटें आई हैं। एक आंख बुरी तरह से जख्मी हो गई है, और उसके नाखूनों के निशान शरीर पर पाए गए हैं। चौंकाने वाली बात यह भी सामने आई है कि हमलावर ने मासूम की आंख में गम डालने का भी प्रयास किया, जिससे उसकी हालत और गंभीर हो गई है।

मासूम की हालत नाजुक

लिकेश को तुरंत सरकारी अस्पताल निकुम ले जाया गया, जहां उसकी नाजुक स्थिति को देखते हुए उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। डॉक्टरों के अनुसार बच्चे की हालत बेहद चिंताजनक है। घटना के पीछे किसका हाथ है और क्यों इस क्रूरता को अंजाम दिया गया, यह अब तक अज्ञात है।

घटना के बाद इलाक में दहशत का माहौल

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है, और अर्जुन्दा थाना क्षेत्र की पुलिस टीम मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। ग्रामीणों के बीच इस घटना से दहशत का माहौल बना हुआ है, और पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है ताकि जल्द से जल्द दोषियों को पकड़ा जा सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button