RAIGARH NEWS : लोचन नगर के रिटायर्ड शिक्षक के घर से 7-8 लाख के सोने-चांदी के गहने पार

रायगढ़। जिला मुख्यालय के लोचन नगर स्थित एलआईजी 32 मकान से दिनदहाड़े एक रिटायर्ड शिक्षक के घर से 7 से 8 लख रुपए के सोने चांदी के गहने पर हो जाने की घटना प्रकाश में आई है। इसमे खास बात यह है कि अज्ञात चोर ने घर के न  ताले तोडा और ना ही दीवार फांद कर आया। अज्ञात चोर आराम से घर के मेन गेट से घुसकर सीधा कमरे में आया और अलमारी खोलकर लॉकर में रखें तकरीबन 8 लाख रुपये के सोने चांदी के गहने लेकर चलता बना। जबकि इस घटना की खबर घर के किसी सदस्य को भनक तक नहीं लगी। बताया जाता है कि लोचन नगर के एलआईजी 32 के मकान मालिक सीताराम देवांगन एक रिटायर्ड शिक्षक है और वह अपने घर वालों के साथ ऊपर वाले कमरे में नाश्ता कर रहे थे।

इस बीच नीचे घर में कोई नहीं था। इसका फायदा उठाकर अज्ञात चोर ने दिनदहाड़े चोरी की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया। मामले की खबर घर वालो को लगने पर उन्होंने तत्काल इसकी जानकारी पुलिस को दी।  घटना की जानकारी पुलिस को लगते ही तुरंत सीएसपी सहित पूरा पुलिस महकमा मौके पर पहुंच चुके हैं और मामले में छानबीन शुरू कर दी है।

हांथ भी नही लगाया 60 हजार

इस घटना में एक अजीबोगरीब बात यह है कि अज्ञात चोर ने कमरे में रखे अलमारी से सिर्फ सोने चांदी के जेवर ही लिए और 3 हजार रुपये नगदी लेकर फरार हो गया। जबकि अलमारी के दूसरे लॉकर में 50-60 हजार रुपए नगदी होने के बाद भी कहीं जा रही है । जिसे चोर ने हाथ तक नहीं लगाया और तकरीबन सात से आठ लाख रुपए के सोने चांदी के जेवरात लेकर फरार हो गया । बाहर हाल इस मामले में पुलिस की टीम मौके पर पहुंच चुकी है और छानबीन कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button