CSK CEO का बड़ा बयान: महेंद्र सिंह धोनी क्या आईपीएल 2025 में खेलेंगे? दिवाली से पहले होगा फाइनल

MS Dhoni IPL Future: आईपीएल 2025 की रिटेंशन डेडलाइन और मेगा ऑक्शन से पहले महेंद्र सिंह धोनी का आईपीएल भविष्य बड़ा सवाल बना हुआ है। धोनी आईपीएल 2025 में खेलेंगे या नहीं, इस पर तमाम तरह की अटकलें लगाई जा रहीं हैं। अब 43 साल की उम्र में वो अपनी टीम को आखिरी बार प्लेऑफ में पहुंचाने के लिए लीग में उतरेंगे या नहीं, इसपर चेन्नई सुपर किंग्स के CEO काशी विश्वनाथन की तरफ से अपडेट आया है।

सीएसके के सीईओ काशी विश्वनाथन ने एक कार्यक्रम में लासा किया कि अगले सीजन के लिए धोनी को बनाए रखने के बारे में फ्रेंचाइजी किस तरह की सहमति पर पहुंची है। सीईओ ने स्पोर्ट्स विकटन से कहा, “हम भी चाहते हैं कि धोनी सीएसके टीम में खेलें। लेकिन धोनी ने अभी तक हमसे इसकी पुष्टि नहीं की है। धोनी ने कहा है कि मैं 31 अक्टूबर से पहले आपको बता दूंगा।हमें उम्मीद है कि वह खेलेंगे। फिलहाल हम उनके फैसले का इंतजार कर रहे।

एमएस धोनी सबसे हाई-प्रोफाइल खिलाड़ी हैं, जिन्हें IPL के अनकैप्ड प्लेयर नियम से फायदा मिल सकता है, जो टीमों को पूर्व भारतीय खिलाड़ियों को 4 करोड़ के अनकैप्ड बेस प्राइस पर अपने साथ जोड़े रखने की छूट देता है। नए नियम के तहत कि अगर उन्होंने पिछले पांच साल से भारत के लिए इंटरनेशनल क्रिकेट नहीं खेला है। चूंकि धोनी ने 2019 के वनडे विश्व कप के बाद संन्यास ले लिया था, इसलिए वे कम कीमत पर CSK में शामिल हो सकते हैं, जिससे फ्रैंचाइज़ी को 2024 सीज़न से अपने अधिकांश कोर खिलाड़ियों को रखने का मौका मिल जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button