MP News: बुधनी सीट से बीजेपी ने रमाकांत भार्गव को बनाया उम्मीदवार, जानिए कार्तिकेय चौहान ने क्या कहा

भोपाल : प्रदेश की दो विधानसभा सीट बुधनी और विजयपुर पर 13 नवंबर को वोटिंग होनी है और 23 नवंबर को रिजल्ट आएगा. बुधनी और विजयपुर के लिए बीजेपी ने शनिवार शाम प्रत्याशियों का ऐलान कर दिया है. बुधनी से रमाकांत भार्गव और विजयपुर से रामनिवास रावत बीजेपी उम्मीदवार होंगे. उम्मीदवार तय होने के बाद कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान के बेटे कार्तिकेय चौहान का बयान सामने आया है. कार्तिकेय ने कहा- रमाकांत भार्गव अनुभवी नेता उनके नेतृत्व में कई चुनाव लड़े.

बीजेपी में मुझसे ज्यादा अनुभवी नेता हैं- कार्तिकेय चौहान

कार्तिकेय चौहान ने कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी एक वैभवशाली शक्तिशाली देश का निर्माण करने में लगी है जिसे दुनिया देख रही है. डबल इंजन की सरकार जहां पर एक तरफ नेतृत्व मोदी जी कर रहे हैं वहीं दूसरी तरफ मुख्यमंत्री मोहन यादव जी कर रहे हैं. ऐसे में टिकट दादा रमाकांत भार्गव जी को मिल जाता है तो तीन-तीन इंजन लग जाते हैं.

चौहान ने आगे कहा, रमाकांत भार्गव जी के नेतृत्व में कई चुनाव हमने लड़े हैं. मेरे जन्म से पहले लड़ती आई है पार्टी. बीजेपी में बहुत ही अनुभवी नेता है, राजनेता है. मैं मानता हूं बुधनी का नेतृत्व का फैसला जो पार्टी ने उन्हें दिया है उचित है.

पैनल में नाम भेजने पर बोले कार्तिकेय चौहान, हमारी पार्टी के कई ऐसे नेता हैं जो मुझसे ज्यादा योग्य हैं, मुझसे ज्यादा डिजर्विंग हैं. जहां तक मेरा सवाल है पैनल में नाम जाने का है. मैं कभी भी इस मंशा के साथ, इच्छा के साथ मैं काम नहीं किया है. बुधनी के लोगों के पास जाने के लिए मुझे किसी भी टिकट की आवश्यकता नहीं है.

साधारण कार्यकर्ता के तौर पर काम करते रहेंगे- कार्तिकेय चौहान

मैंने पहले भी एक नॉर्मल कार्यकर्ता के तौर पर काम किया है और करता रहूंगा. मुझे तो खुशी की बात यह है कि मेरे कार्यकर्ताओं ने मेरा नाम पैनल तक पहुंचा, मेरे लिए इतना ही काफी है. मैं वचन देता हूं जिस प्रकार से में चुनाव आदरणीय शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में लड़ते आए हैं उसमें जरा सी कमी नहीं होगी

बुधनी का चुनाव हमारा रमाकांत भार्गव जी के नेतृत्व में लड़ेंगे और जीतेंगे. दादा मेरे लिए पिता तुल्य है कोई अंतर ही नहीं रहेगा जैसे मैं चुनाव पहले कार्यकर्ता संगठन में काम करता रहूं वैसे अभी करता रहूंगा. सलकनपुर में मां विजयासन के दर्शन आशीर्वाद से चुनाव प्रचार में जुटेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button