ब्लैकमेल और अपहरण… धर्म परिवर्तन का दबाव बनाकर नाबालिग से गैंगरेप

उत्तर प्रदेश के बांदा में नाबालिग लड़की से गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है. आरोप है कि दो युवकों ने पहले नाबालिग को ब्लैकमेल कर अगवा किया.

Conversion : उत्तर प्रदेश के बांदा में नाबालिग लड़की से गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है. आरोप है कि दो युवकों ने पहले नाबालिग को ब्लैकमेल कर अगवा किया. फिर उसे सुनसान जगह पर ले जाकर बारी-बारी से गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. फिलहाल, पुलिस ने शिकायत पर गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल, बांदा जिले के एक गांव में रहने वाले पीड़ित परिवार ने बताया कि उनकी दोनों बेटियां गांव में एक समारोह में गई थीं. पीड़ित परिवार का आरोप है कि दूसरे गांव के दो युवक बेटी को ब्लैकमेल करने लगे. इसी बीच जब दोनों बेटियां घर लौटने लगीं तो युवकों ने एक बेटी को जबरन कार में बैठा लिया और उसका अपहरण कर लिया. फिर दुष्कर्म किया.

धर्म परिवर्तन का दबाव बनाता रहा आरोपी

इसके साथ ही आरोपी धर्म परिवर्तन का दबाव बनाते रहे. किसी तरह बेटी उनके चंगुल से छूटकर घर आई और अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी. नाबालिग की मां अपनी बेटी को लेकर थाने पहुंची. इसके बाद उसने मामले की शिकायत पुलिस से की. वहीं, पीड़िता के परिजनों ने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है.

मामले में पुलिस ने कही ये बात

पुलिस अधिकारी ने बताया कि थाना क्षेत्र में एक बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई है. तत्काल पॉक्सो समेत सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. साथ ही दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. बच्ची का मेडिकल कराया जा रहा है. साथ ही लड़की का कोर्ट में बयान दर्ज कराकर आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button