निकाय चुनाव के पहले बूथ स्तर के पदाधिकारियों के साथ सम्मेलन करेगी कांग्रेस, राजेश मूणत ने साधा निशाना

रायपुर : कांग्रेस पार्टी पूरे प्रदेश भर में सम्मेलन करने जा रही है. कांग्रेस बूथ स्तर के पदाधिकारियों के साथ ही कार्यकर्ता सम्मेलन करने की तैयारी में है. इसकी शुरुआत 20 अक्टूबर से होने जा रही है. इसमें प्रदेश प्रभारी सचिन पायलट, पीसीसी चीफ दीपक बैज सहित अन्य लोग मौजूद रहेंगे.

निकाय चुनाव के पहले बूथ स्तर के पदाधिकारियों को रिचार्ज करेगी कांग्रेस

छत्तीसगढ़ में विधानसभा और लोकसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी को बड़ी हार का सामना करना पड़ा था. कांग्रेस की हार से पार्टी के कार्यकर्ता निराश हो गए है. निराश कार्यकर्ताओं को रिचार्ज करने के लिए अब कांग्रेस प्रदेश भर में सम्मेलन करने जा रही है. सम्मेलन के माध्यम से कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज और वरिष्ठ नेता कार्यकर्ताओं के बीच जाकर रिचार्ज करने का काम करेंगे इसके अलावा आगामी दिनों में होने वाले नगरीय निकाय चुनाव की रणनीति भी बनाते हुए नजर आने वाले हैं. कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज ने कहा कि विधानसभा स्तरीय सम्मेलन का आयोजन किया जाएगा.

कांग्रेस ने ऐसा कोई कृत्य नहीं किया, जिससे जनता जुड़े – राजेश मूणत

भारतीय जनता पार्टी सदस्यता अभियान चलाकर आम जनता के बीच जा रही है और मतदाताओं के मन को टटोलने का काम भी किया रही है. कांग्रेस पार्टी के होने वाले सम्मेलन पर भारतीय जनता पार्टी ने तंज कसा है. पूर्व मंत्री राजेश मूणत ने कांग्रेस ने ऐसा कोई कृत्य नहीं किया. जिससे जनता जुड़े. शहर में एक डेवलपमेंट ऐसा नहीं जिसे वह अपना बता सके. पूर्व सरकार ने क्या काम किया यह नहीं बता सकते. कांग्रेस अपनी पार्टी को जीवित करने की कोशिश कर रही है.अपने कार्यकर्ताओं को संतुष्ट करने. नेताओं के खिलाफ लगे भ्रष्टाचार के आरोप से ध्यान बांटने का काम कर रही है.

कांग्रेस और बीजेपी दोनों ही दल आगामी होने वाले उपचुनाव और नगरीय निकाय चुनाव को देखते हुए जनता और कार्यकर्ताओं के बीच जा रही है ताकि लोगों के मन को जान सके. अब देखने वाली बात होगी कि इसका फायदा दोनो ही दल को होने वाले चुनाव में मिल पाता है या नहीं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button