विशाखापट्टनम से दुर्ग आ रही वंदे भारत एक्सप्रेस पर पथराव, कोच का शीशा टूटा

Vande Bharat Express : विशाखापट्टनम से दुर्ग आ रही वंदे भारत एक्सप्रेस पर केसिंगा रेलवे स्टेशन के पास एक बार फिर पथराव हुआ।

Vande Bharat Express : विशाखापट्टनम से दुर्ग आ रही वंदे भारत एक्सप्रेस पर केसिंगा रेलवे स्टेशन के पास एक बार फिर पथराव हुआ। इस घटना में कोच नंबर सी 4 का कांच टूट गया, जिससे यात्रियों के बीच हड़कंप मच गया।

घटना के समय ट्रेन तेज गति से चल रही थी, और अचानक पत्थर लगने से यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई। इस पथराव के बाद, यात्रियों ने तुरंत टीटीई (ट्रेन टिकेट एक्सामिनर) से शिकायत की। इसके बाद, आरपीएफ (रेलवे प्रोटेक्शन फोर्स) और जीआरपी (गृह रेलवे पुलिस) को मामले की सूचना दी गई।

यह पहली बार नहीं है जब वंदे भारत एक्सप्रेस को निशाना बनाया गया है। इससे पहले, 28 सितंबर को भी इसी ट्रेन में खरियार रोड के पास पथराव की घटना हुई थी। उस समय भी यात्रियों ने इस घटना की शिकायत रेलवे अधिकारियों से की थी।

इस बार की घटना ने रेलवे प्रशासन की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए हैं। रेलवे अधिकारियों का कहना है कि वे यात्रियों की सुरक्षा को लेकर गंभीर हैं और ऐसे मामलों की जांच की जा रही है। रेलवे प्रशासन ने यात्रियों से अपील की है कि यदि वे किसी प्रकार की असामान्य गतिविधि देखें, तो तुरंत रेलवे सुरक्षा बल को सूचित करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button