जम्मू कश्मीर और हरियाणा चुनाव के रुझानों पर बोले केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज- भाजपा शानदार जीत के लिए अग्रसर

भोपाल : जम्मू कश्मीर और हरियाणा विधानसभा चुनाव के रुझानों को लेकर केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान का बयान सामने आया है. उन्होंने कहा है कि हरियाणा चुनाव प्रचार से लौटा था. तब मैंने कहा था हरियाणा में भारतीय जनता पार्टी की शानदार जीत होगी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हर वर्ग के जो कल्याण हो रहे हैं इसका असर हरियाणा में साफ दिख रहा था. कांग्रेस हवा में उड़ रही थी.

काम के आधार पर मांगे थे वोट

आगे शिवराज सिंह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने अपने कामों के आधार पर जनता से वोट मांगे और आज जो परिणाम आ रहे हैं वह इस बात सबूत है कि जनता ठोस काम को ही आशीर्वाद देती है. भारतीय जनता पार्टी शानदार जीत के लिए अग्रसर है. कांग्रेस खिसक कर तीसरे स्थान पर चली गई.

किसानों के लिए BJP सरकार ने काम किया

शिवराज ने आगे कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने किसानों के लिए भी काम किया. जबकि कांग्रेस ने कभी नहीं किया. हरियाणा में केंद्र की योजनाएं और राज्य सरकार के कल्याणी योजनाओं का असर परिणाम में साफ दिख रहा है. कांग्रेस समाज को तोड़ने के लिए कितनी भी कोशिश कर ले. उनके मंसूबे कभी सफल नहीं होंगे. देश हरियाणा बीजेपी के पीछे खड़ा है. हर कैबिनेट की बैठक में किसानों के कल्याण के लिए एक काम होता है.

राहुल गांधी के जलेबी वाले मुद्दे बोले- जनता सब देखती है

राहुल गांधी के जलेबी वाले मुद्दे पर शिवराज सिंह ने कहा कि राहुल जी कभी खेतों में जाकर जुताई करते है तो कभी वह जलेबियां खाते हैं लेकिन जनता सब देखती हैं काम कौन कर रहा है और नाटक कौन कर रहा है. जम्मू कश्मीर विधानसभा चुनाव परिणाम पर शिवराज सिंह ने कहा कि जम्मू कश्मीर में जो परिणाम आ रहे हैं जम्मू रीजन में भारतीय जनता पार्टी शानदार है, अपेक्षित है. जम्मू रीजन में इस दिशा में परिणाम भारतीय जनता पार्टी के आ रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button