CG MURDER : जातिगत टिपण्णी से नाराज युवक ने साथियो संग कर दी हत्या, 5 आरोपी गिरफ्तार

रायपुर : चाकू से हमला कर हत्या करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने बताया कि थाना डीडीनगर के सरोना में रात्रि 10:30 बजे बाइक सवार प्रवीण यादव अपने साथी के साथ जा रहा था । जो सरोना में गली में नाली के पास गिर गया , तो वहीं पर मौजूद अभय नेताम के द्वारा उसके ऊपर छींटाकसी, कमेंट किया गया।

अभय द्वारा कहा गया कि तुम अहीर को बाइक चलाना तो आता नहीं है। तथा कहा गया कि अहीरों को अपना होश तो रहता नहीं है, और बाइक में घूम रहा है। तथा अन्य जातिगत कमेंट और छींटाकसी किया गया। फिर दोनों में विवाद गाली गलौज शुरू हो गया। तो मृतक अभय ने आरोपी प्रवीण यादव को थप्पड़ मार दिया।

जिससे क्रोधित होकर आरोपी प्रवीण यादव ने अपने दो दोस्तों को मौक़े पर बुला कर लाया, जो चाकू लेकर आए और फिर विवाद करते हुए आरोपी प्रवीण ने अभय पर चाकू से पीठ और कमर किया। जिसे गंभीर हालत में एम्स हॉस्पिटल में एडमिट कराये । जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई है।

थाना डीडी नगर में अपराध दर्ज कर, आरोपियों का पता तलाश किया गया। प्रकरण में आरोपी प्रवीण यादव और उसके साथ अन्य 5 आरोपियों को थाना में हिरासत में लिया गया है। प्रकरण में पूछताछ विवेचना की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button