CG : वर्दी में लडकियों संग डांस करने लगे एएसआई, विडियो वायरल होने के बाद एसपी ने किया निलंबित

जांजगीर – चांपा। छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले के बिर्रा थाना में पदस्थ एएसआई फूलेश्वर सिंह सिदार का वर्दी में आर्केस्टा में लड़कियों के साथ ठुमके लगाते वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हुआ। जिसे एसपी विवेक शुक्ला ने संज्ञान में लेते हुए एएसआई को निलंबित कर दिया है।

बिर्रा थाना क्षेत्र के ग्राम सोनादह 30 सितंबर को एक डांस आर्केस्टा का आयोजन ग्रामवासियों के द्वारा किया गया था। रात्रि गश्त में एएसआई फूलेश्वर सिंह सिदार की ड्यूटी लगाई गई थी। गश्त के दौरान वे ग्राम सोनादह पहुंच गए और आर्केस्टा में बज रहे गाने पर डांस कर रही लड़कियों के वे भी डांस करने लगे।

सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो

किसी ने इसकी वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। सोशल मीडिया में वीडियो जिले के पुलिस अधीक्षक ने तुरंत संज्ञान में लिया और वीडियो में नजर आ रहे पुलिसकर्मी की पहचान कराई। इसके बाद एसपी ने एएसआई फूलेश्वर सिंह सिदार को निलंबित कर दिया है। पुलिस अधीक्षक ने इस घटना को अनुशासनहीनता माना और पुलिस की गरिमा के अनुरूप नहीं बताया है।

अचानक उठे और डांस करने लगे

एएसआई कुछ देर तक मंच से नीचे लोगों के साथ बैठकर लड़कियों का डांस देख रहे थे। इसी दौरान अचानक वे उठे और डांस करने लगे। इस दौरान वहां मौजूद लोग भी उन्हें देखने लगे। वहां मौजूद ग्रामीणों ने इसका वीडियो बना लिया था। वर्दी में लड़कियों के साथ डांस की इस घटना को पुलिस अधिकारी ने अनुशासनहीनता माना और एएसआई पर कार्रवाई कर दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button