CG CRIME : घरेलू विवाद के बाद पत्नी की हत्या कर बोरे में भरा शव, आरोपी पति गिरफ्तार

दुर्ग : जिले में पति ने अपनी पत्नी को मार डाला। बताया जा रहा है कि आरोपी ने पहले पत्नी का गला घोंटा, फिर लाश को बोरी में डाल कर रख दिया था। आरोपी ने घरेलू विवाद में वारदात को अंजाम दिया है। मामला भिलाई नगर थाना क्षेत्र के महाराणा प्रताप भवन के पीछे झुग्गी बस्ती का है।

मिली जानकारी के मुताबिक मृतिका का नाम आरती गोड़ (32) है। वहीं पत्नी का नाम संजय गोड़ (36) है। दोनों के बीच गुरुवार रात को विवाद हुआ था, जिसके बाद आरोपी पति गुस्से में आ गया। पत्नी को मार डाला। नगर पुलिस अधीक्षक भिलाई नगर सत्य प्रकाश तिवारी ने बताया कि मृतका के पिता गणेश विश्वकर्मा की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। लाश को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। पुलिस ने मामले की तफ्तीश की तो पति पर शक हुआ।

थाना प्रभारी भिलाई नगर प्रशांत मिश्रा ने बताया कि आरोपी संजय गोड़ अपने ससुराल में रहता था। वह रुआबांधा बस्ती का रहने वाला है। 11 साल पहले इसकी पहली पत्नी की मौत हो गई थी। इसके बाद उसने दूसरी शादी की थी। पहली पत्नी से उसका एक बच्चा है, जबकि आरती से उसके दो बच्चे हैं। संजय के दोनों बड़े बच्चे दादा-दादी के पास रुआबांधा में रहते हैं, जबकि 3 साल के छोटे बच्चों के साथ वह अपने ससुराल में रह रहा था। फिलहाल भिलाई नगर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button