Kriti Sanon: कार्तिक आर्यन से जुड़े इस सवाल को सुनते ही कृति सेनन को लगी मिर्ची, रिपोर्टर को दिया ऐसा तीखा जवाब

मुंबई:  कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की जोड़ी फैंस को काफी पसंद है। दोनों ने फिल्म लुका-छुपी के बाद हाल ही में फिल्म ‘शहजादा’ में साथ काम किया। हालांकि, ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई।

अब हाल ही में एक अवॉर्ड फंक्शन में पहुंचीं कृति सेनन से जब कार्तिक आर्यन से जुड़ा सवाल पूछा गया कि एक्ट्रेस ने ऐसा जवाब दिया, जिसे सुनकर हर कोई हैरान रहा गया। जैसे ही कृति के सामने ‘शहजादा’ कार्तिक का नाम लिया गया, एक्ट्रेस का बिल्कुल अलग रवैया देखने को मिला।

कार्तिक आर्यन का नाम सुनकर गुस्सा हुईं कृति सेनन

हाल ही में मुंबई में ‘जी सिने अवॉर्ड्स हुए। इस मौके पर कार्तिक आर्यन से लेकर आलिया भट्ट और कियारा आडवाणी सहित कई सितारे पहुंचे थे। इस इवेंट पर ‘आदिपुरुष’ एक्ट्रेस कृति सेनन ने भी अपनी मौजूदगी से चार चांद लगाए थे।

जी-सिने अवॉर्ड्स के रेड कार्पेट पर ‘मिमी’ एक्ट्रेस ने मीडिया के सभी सवालों का बेहद ही प्यार से जवाब दिया, लेकिन जैसे ही उनसे ये पूछा गया कि ‘आपको कार्तिक आर्यन के बारे में सबसे अच्छा क्या लगता है? इस सवाल को सुनते ही कृति ने रिपोर्टर पर ही पलटवार करते हुए कहा, ‘क्या ये प्लेटफॉर्म सही है, ये सब बातें करने के लिए’।

कृति-कार्तिक के अफेयर की खबरों ने पकड़ा था जोर

आपको बता दें कि कृति सेनन जब कार्तिक आर्यन संग फिल्म शहजादा के शूटिंग कर रही थीं, तो उस दौरान इन दोनों के अफेयर की खबरों ने खूब जोर पकड़ा था। जब एक्ट्रेस से उनकी लव लाइफ पर सवाल किया गया, तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा, ‘अगर आप मेरे से इस तरह की बेढंगी चीजों के बारे में पूछेंगे, तो मैं बता दूं कि मुझे इन चीजों का बिल्कुल भी फर्क नहीं पड़ता है।

बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुई शहजादा

जहां कार्तिक आर्यन और कृति सेनन स्टारर ‘लुका-छुपी’ ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार बिजनेस किया था, तो वहीं दूसरी तरफ ‘शहजादा’ बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई है। इस फिल्म की शुरुआत ठीक-ठाक हुई, लेकिन 12वें दिन में ही इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर दम तोड़ दिया है और सिर्फ तीन लाख का टोटल कलेक्शन किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button