CG : व्यापारी की कार से उठाईगिरी, दो लाख से ज्यादा रुपयों से भरा बैग की चोरी, खाना खाते समय हुई वारदात

कबीरधाम : जिले में आज शनिवार को दिनदहाड़े एक उठाईगिरी का मामला सामने आया है। रायपुर के एक व्यापारी के कार से 2.22 लाख रुपए को पार कर दिया गया। चोरी करने की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ हैं। फिलहाल पुलिस मामले की बारीकी से जांच कर रही है। घटना कवर्धा सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र का है। थाना से मिली जानकारी अनुसार रायपुर निवासी दिनेश कुमार जैन अपने कार क्रमांक सीजी-04-एमएस 5021 से कवर्धा आए थे।

दोपहर करीब दो बजे राजस्थानी ढाबा बस स्टैंड कवर्धा के बाहर में वाहन को खड़ा कर खाना खा रहे थे। तभी एक अज्ञात चोर कार के अंदर बैग में रखे 2.22लाख रुपए को निकालकर भाग गया। घटना के बाद थाना में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने आसपास में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला, जिसमें एक अज्ञात आरोपी कार से बैग को निकालते हुए दिखाई दे रहा है।

आरोपी ने अपने सिर को गमछे से ढक कर रखा था। इस कारण उसकी पहचान नहीं हो पा रहीं है। हालांकि,पुलिस द्वारा खोजबीन शुरू कर दी गई है। शहर में दिनदहाड़े इस वारदात से लोग भी डरे हुए है। क्योंकि, जिस जगह में उठाईगिरी हुई, वहां से पुलिस थाना मात्रा 500 मीटर व बस स्टैंड स्थित पुलिस सहायता केन्द्र 200 मीटर पर है। इस जगह पर एक बैंक, निजी अस्पताल भी है। इतना ही नहीं यहां पास में कवर्धा विधायक व राज्य के डिप्टी सीएम विजय शर्मा का घर है। यह भीड़भाड़ वाला क्षेत्र का है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button