देवेंद्र यादव की गिरफ्तारी पर डिप्टी सीएम विजय शर्मा का बयान, बोले-‘कई बार उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया लेकिन नहीं आए’

कवर्धा : छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार हिंसा मामले में शनिवार को दिनभर चले हाईवोल्टेज सियासी ड्रामे के बाद पुलिस ने भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं उनकी गिरफ्तार के बाद डिप्टी सीएम विजय शर्मा का बयान सामने आया है। डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने अपने बयान में कहा कि, विधायक देवेंद्र यादव ने सफेद झंडा लेकर संविधान बचाने की बात की थी। पुलिस ने कई बार उनको पूछताछ के लिए बुलाया था, लेकिन वे नहीं आए इसलिए उन्हें गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है।

उन्होंने अपने बयान में कहा कि,बलौदाबाजार की घटना में सतनामी समाज के लोगों ने नहीं बल्कि असामाजिक तत्वों ने घटना को अंजाम दिया है। इसी के साथ ही उन्होंने कहा कि, इस घटना में कोई भी दोषी होगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी। देवेंद्र यादव ने गिरफ्तारी के दौरान सफेद झंडा का सहारा लिया है। वो समाज विशेष को गिरफ्तारी से जोड़ने की कोशिश कर रहे हैं। किसी भी प्रकार की दुर्भावना से कार्रवाई नहीं की गई है। मैं प्रदेश में सभी से शांति बनाए रखने की अपील करता हूं।

वहीं अपनी गिरफ्तारी होने के बाद विधायक देवेंद्र यादव ने कहा है कि बीजेपी की सरकार डरी हुई है। इसलिए BJP सरकार ने यह कार्रवाई की है। हम कानून की लड़ाई लड़ेंगे। इस बीच प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज का भी बयान सामने आया है। विधायक देवेंद्र यादव की गिरफ्तारी को लेकर कहा कि सरकार ने जानबूझकर बदले की भावना से गिरफ्तारी की है ताकि बलौदाबाजार की घटना की सच्चाई को छुपा सके। BJP सरकार अपनी कमजोरी को छुपा सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button