CG : ज्वेलरी शॉप में 7 की संख्या में आए चोरो ने 8 लाख के माल पर कर दिया हाथ साफ़, पुलिस कर रही जांच

रायपुर : राजधानी रायपुर में 7 चोरों ने मिलकर ज्वेलरी शॉप में चोरी कर ली। चोरों ने लोहे के सब्बल के सहारे बड़े ही आसानी से दुकान के शटर और ग्रिल को मोड़ दिया। फिर दुकान के अंदर घुस गए। कुछ देर बाद इस चोरी की खबर दुकान मालिक को लगी तो वह मौके पर पहुंच गया। वह चोर-चोर चिल्लाते रहा लेकिन आरोपी उसके सामने से ही तेजी से फरार हो गए। इस घटना का सीसीटीवी  वीडियो भी सामने आया है। फिलहाल इस मामले में धरसींवा थाना पुलिस ऍफ़आईआर दर्ज कर चोरों की तलाश में जुट गई है।

ऍफ़आईआर के मुताबिक, ये घटना शुक्रवार रात करीब 2-3 बजे की है। राजधानी से सटे धरसींवा की दो ज्वेलरी दुकान में करीब सात चोर पहुंचे। ये दुकान कारोबारी समर संतरा और इम्तियाज अली की थी। चोरों ने वारदात के दौरान चेहरे में कपड़ा बांध रखा था। हाथों में लोहे का मोटा सब्बल रखा था। सीसीटीवी वीडियो में दिख रहा है कि चोर सब्बल के सहारे लोहे की शटर और ग्रिल को बड़ी ही आसानी से मोड़ते हुए दिख रहे हैं। कारोबारी समर संतरा ने पुलिस को बताया कि चोरों की दुकान में तोड़फोड़ करने के दौरान उनके परिचित ने आवाज सुनी फिर उन्हें फोन पर जानकारी दी।

कारोबारी की दुकान और घर आसपास ही है। वह फौरन दुकान के पास आ गया। कुछ दूरी से चोर-चोर चिल्लाने लगा। शटर में पत्थर भी फेंके। आवाज सुनकर कर चोर दुकान से बाहर निकले और पीछे अंधेरे की तरफ तेजी से फरार हो गए। चोरों की संख्या ज्यादा थी। उनके पास धारदार हथियार भी थे। जिस वजह से व्यापारी भी डर गया। वह कुछ दूरी पीछा करके आगे नहीं बढ़ा। चोरों ने करीब साढ़े 8 लाख के गहनों की चोरी की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button