मैंने दो दशक के राजनीतिक जीवन में…’ अश्लील वीडिया मामले में राहुल गांधी ने सीएम सिद्दारमैया को लिखी चिट्ठी

नई दिल्ली। जेडीएस से निलंबित सांसद प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ यौन उत्पीड़न से लेकर किडनैपिंग तक के केस दर्ज हो चुके हैं। मैसूर के कृष्णराजा नगर में रहने वाले 20 साल के युवक ने पुलिस को बताया कि उसकी मां का रेवन्ना ने अपहरण कर लिया है। प्रज्वल रेवन्ना से जुड़े अश्लील वीडियो और उसपर लगाए गए यौन उत्पीड़न के आरोपों को लेकर कांग्रेस, जेडीएस और भाजपा पर हमलावर है।

वहीं, कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने आज (4 मई) कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया को पत्र लिखकर प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ जुड़े मामले में पीड़ितों को हर संभव मदद देने का आग्रह किया है। राहुल गांधी ने पत्र में लिखा है कि प्रज्वल रेवन्ना को पीएम नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह की ओर संरक्षण मिला है।

अपराधियों के सजा दी जाए: राहुल गांधी

राहुल गांधी ने लिखा, “इस मामले में जो भी पीड़ित हैं वो हमारी करुणा के लिए पात्र, वो सभी न्याय की लड़ाई लड़ रहे हैं। यह सुनिश्चित करना हमारा सामूहिक कर्तव्य है कि इन जघन्य अपराधों के लिए जिम्मेदार सभी पक्षों को सजा दी जाए। राहुल गांधी ने आरोप लगाया कि प्रज्वल रेवन्ना ने सैकड़ों महिलाओं के साथ अत्याचार किया और उनकी अश्लील वीडियो बनाई।”

“मुझे यह जानकर गहरा सदमा लगा है कि दिसंबर 2023 में अमित शाह को देवराज गौड़ा ने प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ यौन उत्पीड़न के बारे में जानकारी दी थी।

अपराधियों को पीएम मोदी का समर्थन मिला: राहुल गांधी

राहुल गांधी ने आगे पीएम मोदी और अमित शाह पर निशाना साधते हुए कहा,”मैंने अपने दो दशकों के सार्वजनिक जीवन में कभी ऐसा वरिष्ठ जन प्रतिनिधि नहीं देखा, जिसने महिलाओं के खिलाफ हिंसा के मामलों पर चुप्पी साधी रखी हो। हरियाणा में हमारे पहलवानों से लेकर मणिपुर में हमारी बहनों के साथ अत्याचार हुआ।

राहुल गांधी ने कहा कि अपराधियों को पीएम मोदी का समर्थन मिला। राहुल गांधी ने कहा कि हमारी माताओं और बहनों के लिए न्याय की लड़ाई लड़ना कांग्रेस का नैतिक कर्तव्य है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button