CG CRIME : पुलिस की गिरफ्त में आया शातिर चोर, ज्वैलरी नकदी समेत लाखों का माल बरामद

दुर्ग : दुर्ग जिले के कुम्हारी थाना क्षेत्र में सूने मकान में चोरी करने वाले एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है पुलिस ने आरोपियों के पास से सोने चांदी के जेवरात, नगदी रकम समेत 13 लाख का चोरी का सामान बरामद किया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष पेश कर दिया है

कुम्हारी के हाउसिंग बोर्ड में आरोपी ने 6 -7 अप्रैल की दरम्यानी रात सूने मकान में पानी के पाइप लाइन की मदद से छत के रास्ते मकान के अंदर घुस आमलारी का ताला तोड़कर सोने चांदी के जेवरात और नगदी रकम चोरी कर फरार हो गया। प्रार्थी ने इसकी सूचना पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस ने क्षेत्र के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाला जिसमे चोरी करने वाले आरोपी कैमरे में कैद हो गया।

प्रार्थी पूजा के कार्यक्रम में उड़ीसा गया हुआ था इसी दौरान अज्ञात चोर ने चोरी को वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस को जांच के दौरान आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई जिसमे आरोपी महेन्द्र साहू ने चोरी करना स्वीकार किया है। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर चोरी के सामान को एक बैग में भरकर झाड़ियों में फेक दिया था जिसे पुलिस ने जब्त किया है। पुलिस ने उस बैंग से 13 लाख का सोने चांदी के जेवरात और नगदी रकम बरामद कर आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष पेश कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button