ACCIDENT : कवर्धा से सीधे एम्स पहुंचे डिप्टी सीएम, कुम्हारी बस हादसे के घायलों से की मुलाकात, परिजनों को दिया मदद का भरोसा

रायपुर/भिलाईः राजधानी रायपुर से सटे दुर्ग के कुम्हारी में मंगलवार को एक बड़ा हादसा हो गया। यहां एक निजी कंपनी के कर्मचारियों से भरी बस अनियंत्रित होकर गड्ढ़े में गिर गई। हादसे में 15 कर्मचारियों की मौत हो गई है। मृतकों में 3 महिलाएं भी शामिल हैं। वहीं 15 घायल हैं। इनमें से 10 को रायपुर एम्स में इलाज के लिए लाया गया है। घटना की जानकारी मिलने के बाद डिप्टी सीएम विजय शर्मा घायलों से मुलाकात करने अस्पताल पहुंचे। उन्होंने परिजनों से भी बात की। उन्होंने अस्पताल के डॉक्टरों से बातकर मरीजों के स्वास्थ्य की जानकारी ली और बेहतर इलाज के निर्देश दिए।

डिप्टी सीएम शर्मा ने कहा कि घायलों और उनके परिजनों से बात हुई है। घायल ने बताया कि बस की लाइट ही नहीं जल रही थीं। फैक्ट्री की ओर से श्रमिकों की सुरक्षा प्रबंध, बीमा तमाम चीजों की जांच होगी। बस खदान में स्लिप होकर गिरी है। खदानों को लेकर जांच की जाएगी। जिसकी भी लापरवाही है, जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी। 2 लोग गंभीर है, उनका बेहतर से बेहतर इलाज किया जाएगा।

काम करके लौट रहे थे कर्मचारी

मिली जानकारी के अनुसार सभी कर्मचारी केडिया डिस्टलरी के हैं। मंगलवार को शिफ्ट खत्म होने के बाद सभी कर्मचारी बस में सवार होकर लौट रहे थे। जैसे ही बस खपरी रोड मुरूम खदान के पास पहुंची, अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे के दौरान बस में 40 लोग सवार थे। कई घायलों राजधानी रायपुर के एम्स अस्पताल लाया जा रहा है। वहीं एम्स के डायरेक्टर अशोक जिंदल भी अस्पताल भी पहुंचे हुए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button