शव दफनाने पर हंगामा: ग्रामीण बोले- हमें जानकारी नहीं बॉडी किसकी, बजरंग दल भी पहुंचा

धमतरी : जिले के ग्राम पोटियाडीह में गांव वालों को बिना जानकारी दिए शव दफनाने को लेकर हंगामा हो गया। वहीं सूचना पर एसडीएम धमतरी और अर्जुनी थाना पुलिस दल बल के साथ मौके पर पहुंचे थे। ही ग्रामीण शव को बाहर निकलवाने के लिए अड़ गए थे।

पुलिस द्वारा समझाने के बाद ग्रामीणों ने हंगामा शांत किया। बताया जा रहा है कि ग्राम पोटियाडीह निवासी आजू यादव को किसी कारण से परिवार सहित समाज से अलग कर दिया गया था। जिसकी मौत के बाद परिजनों ने कुछ लोगों के साथ उनके शव को शमशान घाट में लाकर दफना दिया और वहां से चले गए।जिसकी जानकारी ग्रामीणों को नहीं थी। वहीं जानकारी होने पर गांव के लोग शमशान घाट के पास इकठ्टा हो गए। ग्रामीणों का कहना है कि शमशान घाट में किसे दफनाया गया है इसके बारे में किसी को जानकारी नहीं है।

कहा कि शव को बाहर निकालने के बाद भी पता चल पायेगा कि किसे यहां लाकर दफनाया गया है। वहीं इसके साथ ही वहां उपस्थित बजरंग दल द्वारा हनुमान चालीसा भी पढ़ी गई। प्रदर्शन किया गया। इस दौरान पुलिस और वहां मौजूद लोगों के बीच वाद विवाद भी हुआ। बहरहाल, पुलिस का कहना है कि दफनाए गए व्यक्ति की पहचान हो गई है, जिस पर हंगामा शांत हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button