CG जॉली हत्याकांड : हत्या मामले में मिले अहम सुराग, पति और स्वजन से घंटों पूछताछ

रायपुर :  राजधानी रायपुर के विधानसभा थाना क्षेत्र स्थित पुलिस कालोनी में आरक्षक की पत्नी की गला रेतकर हत्या के मामले में दो दिन में अहम सुराग पुलिस के हाथ लगे हैं। पुलिस ने कुछ संदेहियों के अलावा मृतका जाली सिंह के स्वजनों से शुक्रवार को पांच घंटे से ज्यादा पूछताछ की है। मृतका के माता-पिता के अलावा पति और ससुराल पक्ष से जुड़े लोगों से अलग-अलग लंबी पूछताछ की गई है। पूछताछ में अहम जानकारी पुलिस के हाथ लगी है।

पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपित पकड़ा जाएगा। हत्या पूरी प्लानिंग के तहत की गई है। बचने के सारे रास्ते भी आरोपितों ने तैयार कर रखे थे। पुलिस के अनुसार जाली के माता-पिता ने पूछताछ में साजिश के तहत बेटी की हत्या करने का आरोप लगाया है।

हत्‍याकांड में पति से घंटों पूछताछ

वहीं पति शिशुपाल सिंह से पूछताछ के दौरान कई सवाल किए गए। पति के करीबियों के बारे में भी पूछताछ की गई। इसके अलावा जिस पर उसे शक था, उसके बारे में भी पूछा गया है। पुलिस संदेहियों पर नजर बनाए हुए है। शिशुपाल के अलावा उनकी बहन, जीजा और भतीजे से भी पूछताछ की गई है।

लिए गए फिंगर प्रिंट

पुलिस ने जांच का दायरा बढ़ा दिया है। फारेंसिक टीम की भी पूरी मदद ली जा रही है। घटना दिनांक को फारेंसिक टीम ने कई चीजें जब्त की थीं, जिसके फिंगर प्रिंट लिए गए हैं। इधर पुलिस ने संदेहियों के फिंगर प्रिंट लेकर मिलान के लिए भेज दिए हैं। उसमें से कुछ अहम जानकारी हाथ लगी है।

रील में लाइक और कमेंट्स की पड़ताल कर रही

साइबर टीम जाली रील बनाने की शौकिन थीं। इंटरनेट मीडिया में आए दिन रील बनाकर पोस्ट करती थीं। अब पुलिस फालोवर के बारे में जानकारी जुटाकर उनमें संदिग्ध प्रवृत्ति के लोगों के बारे में जानकारी जुटा रही है। इसमें साइबर सेल की मदद ली जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button