प्‍यार और धोखे का ये अनोखा मामला : दोस्त के प्यार में लड़का बना लड़की, युवक शादी से मुकरा तो कार में लगा दी आग

इंदौर/कानपुर। पहले दो युवकों में दोस्ती होती है, दोस्ती प्यार में बदलती है। प्‍यार परवान चढ़ता है और बात शादी तक पहुंचती है तो एक दोस्त दूसरे दोस्त के कहने पर जेंडर बदलवाकर लड़की बन जाता है। लेकिन इसके बाद पहला दोस्त उससे बातचीत बंद कर देता है और शादी से भी इनकार कर देता है, जिसके बाद लड़की बना युवक अपने दोस्त के घर जाकर उसकी कार में आग लगा देता है।

दोस्ती, प्यार और धोखे का यह मामला  इंदौर और कानपुर से जुड़ा है, मामले में पुलिस ने कार में आग लगाने वाले दो आरोपितों काे गिरफ्तार कर लिया है। वहीं आरोपितों ने भी अपना जुर्म स्‍वीकार कर लिया है।मामला कानपुर के चकेरी थाना क्षेत्र का है। जहां रहने वाले कैफे संचालक वैभव शुक्‍ला की इंदौर निवासी फैशन डिजाइनर से इंस्टाग्राम पर दोस्ती हुई थी। बाद में यह दोस्ती प्यार में बदल गई। इस बीच वैभव ने दीप से कहा कि अगर वह जेंडर चेंज करवाकर लड़की बन जाता है, तो वह उससे शादी कर लेगा।

शादी से किया इनकार

वैभव के कहने पर फैशन डिजाइनर ने 47 लाख रुपये खर्च कर तीन सर्जरी करवाई और अपना जेंडर चेंज करवा लिया और लड़की बन गया। लेकिन बाद में वैभव अपनी बात से मुकर गया और शादी से इनकार कर दिया। यहां तक कि उसने फैशन डिजाइनर से बातचीत भी बंद कर दी। जिसके बाद गुस्से में आकर फैशन डिजाइनर अपने एक अन्य साथी के साथ वैभव के घर पहुंचा और उसके घर के आगे खड़ी कार में आग लगा दी। पुलिस ने कार मालिक की शिकायत पर मामला दर्ज कर जब जांच शुरू की तो सीसीटीवी फुटेज में दो लोग जाते दिखे। पुलिस ने इस मामले में फैशन डिजाइनर और उसके साथी रोहन यादव को गिरफ्तार कर लिया है।

फर्जी आईडी से की दोस्ती

वहीं फैशन डिजाइनर का कहना है कि वैभव ने फर्जी आईडी से बातचीत शुरू की थी। बाद में दोस्ती बढ़ने पर वैभव ने उसे बताया था कि उसे लड़कों में रुचि है और फैशन डिजाइनर ने भी उसे लड़की बनने में रुचि होने की बात बताई थी। बाद में जुलाई 2022 में वैभव ने फैशन डिजाइनर को वृंदावन मिलने बुलाया और वहां से घर लेकर अपनी मां से मुलाकात करवाई और जेंडर बदलवाने की बात कही। वैभव के कहने के बाद फैशन डिजाइनर ने अपना जेंडर बदला लिया। बाद में वैभव ने उससे कई बार शारीरिक संबंध बनाए।

इंदौर में दर्ज करवाया है मुकदमा

वैभव से मिले धोखे के बाद पिछले दिनों फैशन डिजाइनर ने भी मामला दर्ज करवाया है। पुलिस के अनुसार, इंदौर में वैभव शुक्ला के खिलाफ विजय नगर थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button