18 साल बाद सूर्य-राहु का घातक योग, इन राशियों को धन हानि के साथ स्वास्थ्य पर पड़ेगा बुरा प्रभाव

मार्च का महीना शुरू हो गया है। इस माह में एक खतरनाक योग बन रहा है। 14 मार्च को राहु और सूर्य मीन राशि में ग्रहण योग बनाएंगे। यह योग 18 वर्ष बाद मीन राशि में बनेगा। इस अशुभ योग का प्रभाव सभी राशियों पर पड़ेगा। लेकिन 3 राशियां सर्वाधिक प्रभावित होंगी। इन्हें स्वास्थ्य समस्याओं के साथ आर्थिक हानि का सामना करना पड़ सकता है।

सिंह राशि

राहु और सूर्य की युति से बनने वाला ग्रहण योग सिंह राशिवालों के अशुभ साबित होगा। यह युति अष्टम भाव में बनेगी। इस राशि के जातकों को सेहत का ध्यान रखना होगा। अनावश्यक खर्चों का सामना करना पड़ेगा। इस समय में कोई व्यापारिक सौदा न करें। पार्टनर के साथ मतभेद हो सकते हैं। बहस न करें।

तुला राशि

राहू और सूर्य की युति तुला राशिवालों के लिए हानिकारक रहेगी। यह संयोग कुंडली से छठे भाव में बनने जा रहा है। छठा भाव रोग, दुश्मन, भय, बाधा और कोर्ट-कचहरी का स्थान है। इस अवधि में अपने शत्रुओं से सावधान रहना होगा। अदालती मामलों में हार का सामना करना पड़ेगा। हृदय रोगियों को विशेष सावधानी बरतनी होगी।

कुंभ राशि

सूर्य और राहु की युति कुंभ राशिवालों के लिए प्रतिकूल हो सकती है। इस अवधि में अनावश्यक खर्चों का सामना करना पड़ेगा। झूठे आरोप लग सकते हैं। विवाहित जातकों को वैवाहिक जीवन में तनाव का सामना करना पड़ेदा। साझेदारी व्यवसाय करते समय सावधानी बरतें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button