राम चरण की पत्नी उपासना ने सिद्धार्थ और कियारा से आखिर क्यों मांगी माफी? जानिए पूरा वाक्या….

मुंबई : सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी हाल ही शादी के बंधन में बंध गए। दोनों ने जैसलमेर में सूर्यगढ़ पैलेस में 7 फरवरी को सात फेरे लिए। सिद्धार्थ और कियारा ने एक-दूसरे का हाथ थामने और सारी रस्मों के बाद शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं। जहां फैन्स और सेलेब्स ने प्यार बरसाया और शुभकामनाएं दीं, वहीं राम चरण की वाइफ उपासना ने इस कपल से सोशल मीडिया पर माफी मांगी।

Sidharth Malhotra और Kiara Advani को करण जौहर से लेकर कटरीना कैफ, विक्की कौशल, आलिया भट्ट, वरुण धवन समेत तमाम सेलेब्स ने शादी की बधाइयां दीं। इतना प्यार देख न्यूली वेड कपल भी खुशी से फूला नहीं समाया। लेकिन राम चरण की वाइफ उपासना कोनिडेला ने उनसे माफी मांगी। दरअसल सिद्धार्थ और कियारा ने उपासना व राम चरण को शादी में इनवाइट किया था। पर किसी वजह से वह शादी में शामिल नहीं हो सकीं।

उपासना ने बधाई देते हुए इसलिए मांगी माफी

उपासना ने इसी सिलसिले में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी से माफी मांगी। कियारा ने सिद्धार्थ से शादी के बाद अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कीं। साथ में लिखा, ‘अब हमारी परमानेंट बुकिंग हो गई है। अपने आगे के सफर में हम आप सभी का प्यार और आशीर्वाद चाहते हैं।’ कियारा के इस पोस्ट पर कई सेलेब्स ने प्यारे-प्यारे कमेंट किए। उपासना कोनिडेला ने भी प्यारा कमेंट किया। लेकिन कपल को बधाई देते हुए माफी भी मांगी। उपासना ने कियारा के पोस्ट पर लिखा, ‘बहुत बहुत बधाई हो। यह बहुत ही खूबसूरत है। सॉरी हम शादी में शामिल नहीं हो पाए। आप दोनों को बहुत सारा प्यार।’ इस कमेंट के साथ उपासना ने हग इमोजी भी बनाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button