एक तरफा प्यार से परेशान होकर युवती ने खाया जहर, फोन नहीं उठाने पर युवक पहुंच जाता था घर

कोरबा : उरगा थाना क्षेत्र में एक तरफा प्यार से परेशान होकर एक युवती ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि युवती प्यार नहीं करती थी। इसके बाद भी युवती और उसके घरवालों को फोन कर युवक परेशान करता था। इतना ही नहीं युवती जब फोन नहीं उठाती तो युवक उसके घर के बाहर तक पहुंच जाता था। जब युवक ने सारी हदें पार कर दीं, तब युवती ने अपनी जान दे दी।

उरगा थाना क्षेत्र में रहने वाली 18 वर्षीय पीड़िता ने इसकी जानकारी अपने माता-पिता को भी दी। परिजनों ने युवक को समझाया भी। इसके बाद भी वो अपने हरकतों से बाज नहीं आता था। युवती को जब युवक ने फिर से फोन किया, तब युवती ने परेशान होकर कीटनाशक का सेवन कर लिया। हालात बिगड़ने पर उसे परिजन जिला मेडिकल कॉलेज लेकर पहुंचे, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

जिला अस्पताल चौकी प्रभारी दाऊद कुजुर ने बताया कि जिला मेडिकल कॉलेज से मिले मेमो के आधार पर मृतक के परजनों का बयान दर्ज किया गया है। पतोरा निवासी बिट्टू श्रीवास नाम के युवक पर प्रताड़ना का आरोप लगाया गया है। युवक आए दिन युवती को परेशान किया करता था। इसके चलते उसने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। मामला दर्ज कर आगे की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button