शराब पीने के लिए नहीं दिया पैसा तो व्यापारी की पिटाई, बदमाशों ने जमीन पर पटककर बरसाए लात-घूंसे, एक गिरफ्तार

रायपुर। राजधानी में मोबाइल व्यापारी की बेरहमी से पिटाई का वीडियो सामने आया है। इसमें आरोपितों ने पहले कारोबारी के बाल पकड़कर जमीन पर पटक दिया, फिर उस पर जमकर लात-घूंसे बरसाए। शराब पीने के लिए पैसे मांगने पर विवाद के बाद पिटाई की गई है। पूरा मामला राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र के महावीर नगर का है।

राजधानी रायपुर के राजेंद्र नगर थाने में पीड़ित व्यापारी मनीष राजपाल ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसकी अमलीडीह में मोबाइल की दुकान है। बुधवार को रितिक रोचलानी और उत्तम रोचलानी ने उसे सुबह साढ़े पांच बजे के आसपास महावीर नगर के राम रामा रेसीडेंसी के पास मिलने के लिए बुलाया। कहा कि वे उसे मोबाइल का डिब्बा और बिल वापस करेंगे।

मनीष वहां पर अपने दोस्त श्रेय शर्मा के साथ पहुंचा। इसके बाद दोनों आरोपित रितिक और उत्तम ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। आरोपितों ने उसके साथ गाली-गलौज की। फिर उसका कालर पकड़ लिया। तभी एक आरोपित ने बाल पकड़कर जमीन पर पटक दिया। फिर उसे मारते हुए कहा कि तू मुझे अंदर करवाएगा। व्यापारी पर लात-घूंसे बरसाए। मनीष के जमीन पर गिर गया, फिर भी बदमाश पीटते रहे। पीड़ित का आरोप है कि आरोपित उससे शराब के लिए पैसे मांग रहे थे। मना करने पर उसके साथ मारपीट शुरू कर दी।

आदतन अपराधी है आरोपित

राजेंद्र नगर पुलिस के मुताबिक आरोपित उत्तम रोचलानी आदतन अपराधी है। उसके खिलाफ आमानाका और डीडी नगर थाना में लूट समेत अन्य अपराध दर्ज हैं। पुलिस ने आरोपित रितिक रोचलानी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि उत्तम फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button