साउथ की बड़ी फिल्म लगी शाह रुख खान के हाथ, इस मोस्ट पॉपुलर एक्टर के साथ शेयर करेंगे स्क्रीन?

मुंबई : जवान, पठान और डंकी के साथ बैक-टू-बैक तीन सुपरहिट फिल्म देने के बाद शाह रुख खान चर्चा में बने हुए है। फैंस उनके अगले प्रोजेक्ट के बारे में जानने के लिए बेकरार हैं। इस बीच खबर आई है कि शाह रुख खान के हाथ साउथ की एक बड़ी फिल्म लगी है।

शाह रुख खान इस फिल्म में साउथ के मोस्ट पॉपुलर एक्टर के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे, जिनका हिंदी बेल्ट में भी जबरदस्त दबदबा है।

किस फिल्म में नजर आएंगे किंग खान ?

केजीएफ के रॉकी भाई फिल्म टॉक्सिक के साथ थिएटर्स में धमाका करने की तैयारी कर रहे हैं। उनकी ये फिल्म लगातार खबरों में बनी हुई है। इस बीच अब पिंकविला की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि यश की टॉक्सिक में शाह रुख खान भी शामिल होंगे।

 फुल ऑन एक्शन फिल्म

टॉक्सिक गैंगस्टर बेस्ड एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है। इस साल की शुरुआत में मेकर्स ने शाह रुख खान को फिल्म के लिए अप्रोच किया। टॉक्सिक में शाह रुख खान को एक्सटेंडेड कैमियो ऑफर किया गया है, जो सिर्फ दर्शकों का ध्यान खींचने के लिए नहीं होगा।

दमदार होगा किरदार

रिपोर्ट के अनुसार, टॉक्सिक में मेकर्स शाह रुख खान के लिए एक दमदार किरदार की तैयारी कर रहे हैं। मेकर्स को उम्मीद है कि शाह रुख खान उन्हें निराश नहीं करेंगे। अब एक्टर ने टॉक्सिक के लिए हां कहा या नहीं ये तो वक्त के साथ ही पता चलेंगा। फिलहाल मेकर्स की तरफ से अभी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button