स्पाइसजेट की उड़ान में शौचायल के अंदर फंसा यात्री, घंटों की मशक्कत के बाद निकाला गया बाहर

नई दिल्ली। 16 जनवरी को, मुंबई से बेंगलुरु जाने वाली स्पाइसजेट की उड़ान में एक यात्री दुर्भाग्य से लगभग एक घंटे तक शौचालय के अंदर फंसा रहा, जबकि विमान दरवाजे के लॉक में खराबी के कारण हवा में था। पूरी यात्रा के दौरान, हमारे दल ने यात्री को सहायता और मार्गदर्शन प्रदान किया। आगमन पर, एक इंजीनियर ने शौचालय का दरवाजा खोला और यात्री को तत्काल चिकित्सा सहायता दी गई। इस घटना की जानकारी स्पाइसजेट प्रवक्ता ने दी।

विमान में फंसे यात्री को मिलेगा पूरा रिफंड

मुंबई से बेंगलुरु जाने वाली स्पाइसजेट की उड़ान में लगभग एक घंटे तक शौचालय के अंदर फंसे यात्री को पूरा रिफंड दिया जा रहा है। इसकी सूचना स्पाइसजेट प्रवक्ता ने दी है।

स्पाइसजेट के प्रवक्ता के अनुसार, यह घटना मंगलवार को मुंबई से बेंगलुरु की उड़ान में हुई और एयरलाइन यात्री को पूरा रिफंड दे रही है। एयरलाइन ने यात्री को हुई असुविधा के लिए माफी भी मांगी है।

बेंगलुरु एयरपोर्ट पर उतरने के तुरंत बाद एक इंजीनियर ने शौचालय का दरवाजा खोला और यात्री बाहर आ गया।यात्री के बारे में तत्काल जानकारी नहीं मिल सकी है।

“16 जनवरी को, मुंबई से बेंगलुरु जाने वाली स्पाइसजेट की उड़ान में एक यात्री दुर्भाग्य से लगभग एक घंटे तक शौचालय के अंदर फंसा रहा, जबकि विमान दरवाजे के लॉक में खराबी के कारण हवा में था।

प्रवक्ता ने बुधवार को एक बयान में कहा, “पूरी यात्रा के दौरान, हमारे चालक दल ने यात्री को सहायता और मार्गदर्शन प्रदान किया। आगमन पर, एक इंजीनियर ने शौचालय का दरवाजा खोला और यात्री को तत्काल चिकित्सा सहायता मिली।”प्रवक्ता ने यह भी कहा कि यात्री को पूरा रिफंड दिया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button