साजा विधायक ईश्वर साहू ने कहा, साजा की जनता की सेवा और क्षेत्र का विकास करना ही मेरा उद्देश्य

रायपुर। कांग्रेस सरकार में दिग्गज मंत्री और सरकार के प्रवक्ता रहे रविंद्र चौबे को हराने का कारनामा करने वाले नवनिर्वाचित भाजपा विधायक ईश्वर साहू  छत्तीसगढ़ में इन दिनों खासे चर्चा में हैं। केवल इसलिए नहीं कि उन्होंने बिरनपुर कांड में अपने बेटे को खोया, बल्कि इसलिए भी सियासत के अनूठे खेल के वे ताजा उदाहरण हैं। वो कहा जाता है न कि, सियासत कब किस राजा को रंक बना दे और किस रंक को राजा पता नहीं चलता, ईश्वर साहू के विधायक बनने का मामला भी कुछ ऐसा ही है। विधायक निर्वाचित होने के बाद श्री साहू रायपुर पहुंच गए हैं। वे नवनिर्वाचित विधायकों के बीच भी सभी का ध्यान आकर्षित कर रहे हैं।

जनता का दिल से आभार

यहां मीडिया से चर्चा करते हुए श्री साहू ने किसी मझे हुए पालिटिशियन की भांति जवाब दिया। उन्होंने कहा कि, साजा की जनता मेरी जीत से ज्यादा रविंद्र चौबे की हार चाहती थी। मुझे क्षेत्र की जनता ने जो आशीर्वाद दिया उसके लिए उनका दिल से आभार श्री साहू यहीं नहीं रुके, उन्होंने कहा कि, साजा क्षेत्र के विकास के लिए कोई काम नहीं हुआ है। मैं साजा में विकास के काम करूंगा। साथ ही उन्होंने पूरे भरोसे के साथ कहा कि, पार्टी संगठन और नेतृत्व तय करेगा कि छत्तीसगढ़ का अगला मुख्यमंत्री कौन होगा।

दिखा गजब का आत्मविश्वास

साजा क्षेत्र से टिकट मिलने के बाद जब ईश्वर साहू मीडिया से बात करते थे तो जो झिझक और शब्दों का अकाल उनमें दिखाई देता था, वह लगभग महीनेभर के ही चुनाव अभियान और जीत से मिले कान्फिडेंस के साथ खत्म हो गया लगता है। आज वे मीडिया से चर्चा करते हुए आत्मविश्वास से भरे दिखाई दिए। जब वे बोल रहे थे कि साजा क्षेत्र का विकास मैं करूंगा… तो उनके अंदर गजब का आत्मविश्वास झलक रहा था।

Back to top button