अजय चंद्राकर ने ट्वीट कर कहा, कांग्रेसी हारने के बाद महानदी भवन और सीएम हाउस पर कर सकते है कब्ज़ा

रायपुर : छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव के बाद नतीजे आने में अब सिर्फ 5 दिन का ही समय शेष है। लेकिन नतीजों का दिन जैसे- जैसे करीब आ रहा है, सियासत गरमाती ही जा रही है। नेतागण अपने-अपने पक्ष में बढ़-चढ़कर बयानबाजी कर रहे हैं। इसी कड़ी में अब पूर्व मंत्री और प्रदेश भाजपा के प्रवक्ता अजय चंद्राकर ने छत्तीसगढ़ के चुनाव नतीजों के बाद की परिस्थिति की अमेरिका के पिछले आम चुनाव के बाद बनी परिस्थितियों से तुलना कर डाली है।

उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि, छत्तीसगढ़ में चुनाव हारने के बाद कांग्रेस पार्टी महानदी भवन (राज्य सचिवालय) और मुख्यमंत्री निवास पर अवैध कब्जा करने की कोशिश कर सकती है। इसके साथ उन्होंने उदाहरण देते हुए लिखा है, जैसा कि चुनाव हारने के बाद डोनाल्ड ट्रंप के समर्थकों ने अमेरिका में किया था। साथ ही उन्होंने प्रशासन को संभावित वैसी परिस्थिति से निपटने के लिए गंभीरता से तैयारी करके रखने की सलाह दी है।

कितने दिन में खाली करेंगे सीएम हाउस ?

वहीं अपने दूसरे ट्वीट में श्री चंद्राकर ने लिखा है कि, छत्तीसगढ़ के निवर्तमान होने जा रहे मुख्यमंत्री को सीएम आवास में 40 दिन के बाद रहने को मिला  इसका उन्हें बहुत मलाल था। महोदय खुद कितने दिन में मुख्यमंत्री आवास खाली कर देंगे… उन्हें सार्वजनिक रूप से बताना चाहिए|

Back to top button