IQOO Smartphones Sale: इन 5 iqoo Phone के दाम में दर्ज हुई है भारी गिरावट, अभी लपक लें यह डील नहीं तो पछताएंगे

IQOO Quest Days Amazon पर 23 नवंबर से शुरू हो चुका है। इसका फायदा उठाकर आप टॉप ब्रैंड्स के Smartphones को सस्ते दाम में खरीद सकते हैं। यहां हम आपको ऐसे ही 5 बेस्ट और सस्ते स्मार्टफोन की लिस्ट डे रहे हैं, जिसे आप भी अभी ही चेक कर लें नहीं तो यह मॉडल आउट ऑफ स्टॉक भी हो सकते हैं और इनके दाम भी बढ़ सकते हैं।

इन IQOO Mobile Phone को खरीदने के लिए आपको HDFC और ICICI बैंक के कार्ड पर अतिरिक्त डिस्काउंट मिल रहा है। वहीं इन बैंक के कार्ड से ईएमआई ट्रांजैक्शन करने पर आपको अन्य डिस्काउंट भी मिल जाएगा। आइए अब इन स्मार्टफोन के डिस्काउंट के बारे में जानते हैं।

iQOO Z7s 5G by vivo Norway Blue:

यह नॉर्वे ब्लू कलर का 5G Smartphone है। यह 5G कनेक्टिविटी के साथ आ रहा है। इसमें 6GB की रैम और 12GB की इंटरनल स्टोरेज भी दी गई है। इसमें बेहतरीन पिक्चर क्वालिटी देने वाला अल्ट्रा ब्राइट एमोलेड डिस्प्ले भी दिया गया है। इस iQOO Z7s 5G में 64 मेगापिक्सल का बेहतरीन कैमरा भी दिया गया है, जो शानदार पिक्चर क्लिक करने के लिए जाना जाता है। इसमें 44 वाट की फ्लैश चार्जिंग मिल रही है। इसका फ्रंट कैमरा 16 मेगापिक्सल का है।

IQOO Neo 7 Pro 5G:

यह देखने में काफी अट्रैक्टिव और शानदार कलर वाला IQOO Smartphone है। इसमें आपको इंडिपेंडेंट गेमिंग चिप भी मिली हुई है। इसमें आपको 50 मेगापिक्सल का फ्लैगशिप कैमरा भी मिलता है। इसकी प्रीमियम लेदर डिजाइन देखने में भी काफी अट्रैक्टिव लगती है। इसे लोगों के द्वारा खूब पसंद किया गया है और IQOO Neo 7 Pro 5G को 4.3 स्टार की यूजर रेटिंग भी मिली हुई है। 120 वाट की फ्लैश चार्जिंग के साथ आने वाला यह स्मार्टफोन 8 मिनट में 50% और 25 मिनट में फुल चार्ज हो जाता है।

iQOO 9 5G Alpha:

यह स्नैपड्रैगन 888+ प्रोसेसर के साथ आने वाला शानदार स्मार्टफोन है और इस 4.2 स्टार की एवरेज यूजर रेटिंग मिली हुई है। इस स्मार्टफोन में आप एक साथ कई अप्लीकेशन चला सकते हैं। इस iQOO 9 5G को हाई स्पीड गेमिंग के लिए भी बेहतरीन माना जाता है। इसमें 8GB की रैम और 128GB तक की इंटरनल स्टोरेज दी जा रही है। इसमें इंटेलिजेंट डिस्प्ले चिप मिलती है जो इसकी कलर ऑप्शन और इसके फ्रेम रेट को और भी ज्यादा बेहतर बना देती है, जिससे हाई ग्राफिक डिजाइन वाले गेम भी इसमें एकदम स्मूद चलते हैं।

iQOO Neo 7 5G:

यह 90 फ्रेम प्रति सेकंड की रेटिंग वाला गेमिंग स्माटफोन है। इसमें Dimensity 8200 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। इंटरस्टेलर ब्लैक कलर का या शानदार मोबाइल फोन 12GB की रैम और 256GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ आ रहा है। यह मात्र 10 मिनट के अंदर 50% चार्ज हो जाता है। इसमें 120 हर्ट्ज के रिफ्रेश रेट वाली स्क्रीन मिल रही है जो हाई क्वालिटी गेम चलाने पर भी लैग नहीं होती है। इसमें 64 में मेगापिक्सल मिल रहा है।

iQOO 11 5G:

यह 16GB की रैम के साथ आने वाला iQOO 11 5G स्मार्टफोन है। ये स्नैपड्रैगन प्रोसेसक के साथ आ रहा है। इस फोन को फुल चार्ज होने में 25 मिनट मिल रहे हैं। इसमें 50 मेगापिक्सल्स का कैमरा मिल रहा है। इसमें 45 से 120 फ्रेम रेट प्रति सेकेंड तक का ऑप्शन मिल रहा है। यह स्मार्टफोन गेमिंग के लिए बेहतरीन माना जाता है। इसमें 2K पिक्सल्स का रेजोल्यूशन भी दिया गया है। इसमें एंड्राइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम भी मिल रहा है।

Back to top button