3 नवंबर को कन्या राशि में प्रवेश करेंगे शुक्रदेव, इन राशि वालों को खूब मिलेगा धन वैभव

ज्योतिष शास्त्र में शुक्र ग्रह को सुख का कारक माना गया है। यदि कुंडली में शुक्र मजबूत हो तो व्यक्ति को जीवन में सभी प्रकार के सुख मिलते हैं। वहीं, जब हम कमजोर हो जाते हैं, तो जातक की खुशियां कम होने लगती हैं। इस समय शुक्र सिंह राशि में विराजमान हैं। जल्द ही शुक्र अपनी राशि बदलकर कन्या राशि में प्रवेश करने वाले हैं। शुक्र 3 नवंबर को सुबह 5 बजकर 13 मिनट पर कन्या राशि में प्रवेश करेंगे। 12 नवंबर को वे हस्त और 24 नवंबर को शुक्र चित्रा नक्षत्र में प्रवेश करेंगे। शुक्र के राशि परिवर्तन से 4 राशि वालों को सबसे ज्यादा फायदा होगा। आइए, जानते हैं कि वे राशियां कौन-सी हैं।

वृषभ राशि

जैसे ही शुक्र कन्या राशि में गोचर करेंगे, वृषभ राशि वालों का समय बदल जाएगा। इसे शुक्र देव वृषभ राशि के सुखों में वृद्धि करेंगे। आय भी बढ़ेगी। इससे आपको करियर के साथ-साथ बिजनेस में भी मन मुताबिक सफलता मिलेगी। विवाह का प्रस्ताव आ सकता है। मान-सम्मान में वृद्धि होगी। संतान सुख की प्राप्ति होगी।

तुला राशि

तुला राशि वालों के लिए यह साल बेहद शुभ रहा है। शुक्र के राशि परिवर्तन से धनु राशि वालों को भी लाभ होगा। नौकरी और बिजनेस से जुड़े लोगों को पदोन्नति मिलेगी। आय के नए स्रोत भी बनेंगे। कोई वाहन या मकान की खरीदारी कर सकते हैं। अचानक कहीं से धन लाभ हो सकता है। परिवार का सहयोग प्राप्त होगा।

वृश्चिक राशि

राशि परिवर्तन के दौरान शुक्र वृश्चिक राशि वालों के आय भाव में होंगे। इससे वृश्चिक राशि के लोगों की आय में जबरदस्त होगी। भाग्य का पूरा साथ मिलेगा। साथ ही आय के नए स्रोत बनेंगे। करियर और बिजनेस में भी मनचाही सफलता मिलेगी। नवंबर माह में सूर्य देव भी वृश्चिक राशि में गोचर करेंगे। इस कारण वृश्चिक राशि वालों को सबसे ज्यादा लाभ मिलेगा।

मीन राशि

कन्या राशि में अपने गोचर के दौरान शुक्र मीन राशि के जीवनसाथी भाव में होंगे। शुक्र देव मीन राशि में उच्च के होते हैं। इस दौरान इन लोगों को शुभ परिणाम मिल सकते हैं। जीवनसाथी के साथ मधुर संबंध बनेंगे। आय में बढ़ोतरी हो सकती है। किसी पुराने मित्र का आगमन आपको खुशी देगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button